ताज़ा खबर

छत्तीसगढ़ में केवल 2 मंत्री देंगे मीडिया को अधिकृत सरकारी बयान

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ सरकार ने अब राज्य सरकार की ओर से दो मंत्रियों को बयान के लिये अधिकृत किया है. राज्य के 12 मंत्रियों में से केवल दो मंत्री रवींद्र चौबे और मोहम्मद अकबर ही मीडिया में सरकार का अधिकृत पक्ष रख पायेंगे.

इसके अलावा किसी भी मंत्री को सरकार का अधिकृत पक्ष रखने की इजाजत नहीं होगी.

राज्य सरकार ने यह फ़ैसला ऐसे समय में लिया है, जब एक दिन पहले ही राज्य के स्वास्थ्य व पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव ने एक टीवी चैनल पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के साथ बहस में कहा था कि अगली फसल के पहले किसानों को अंतर की पूरी राशि नहीं मिलने पर अपने पद से इस्तीफा दे देंगे.

टीएस सिंहदेव ने कहा कि विपक्ष किसानों को लेकर राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है. लगातार दुष्प्रचार कर भ्रमित करने के काम कर रही हैं. 25 सौ रुपए प्रति क्विंटल की राशि की पहली किस्त दे दी गई है. दूसरी किस्त कैबिनेट में देने के लिए अगली फसल के पहले तय किया गया है, अगर इस समय तक किसानों के खाते में राशि नहीं जाएगी, तो वो पद से इस्तीफा दे देंगे. सिंहदेव ने यह भी कहा कि यदि सरकार किसानों को अंतर की राशि का पूरा भुगतान कर देती है,तो क्या विपक्ष के जिम्मेदार नेता अपने पद से इस्तीफा देंगे.

उन्होंने कहा कि विपक्ष लोगों और किसानों को भ्रमित कर गुमराह करने की लगातार कोशिश कर रही है. कांग्रेस सरकार ने जो वादा किया है, उन सभी वादों को पूरी करने के लिए प्रतिबद्ध है. सरकार एक-एककर अपने वादों को पूरा कर रही है.

इसके अलावा टीएस सिंहदेव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सरकारी बंगले के ठीक सामने एक नौजवान की आत्मदाह की कोशिश को लेकर भी दुख जताया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!