ख़बर ख़ासताज़ा खबरदेश विदेश

ममता बनर्जी ने कहा-मैं इस्तीफा देने को तैयार हूं

कोलकाता | डेस्क: कोलकाता आरजी कर मेडिकल कॉलेज रेप और मर्डर केस मामले में प्रदर्शनकारी डॉक्टरों ने आज फिर मुख्यमंत्री के साथ बातचीत को टाल दिया. बातचीत तीसरी बार टाली गई है.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तय समय पर डॉक्टरों से बातचीत के लिए नबन्ना सचिवालय में पहुंच चुकी थीं. उन्होंने डॉक्टरों की प्रतीक्षा भी की. लेकिन डॉक्टर बैठक में नहीं पहुंचे.

ममता बनर्जी ने कहा कि आज मैंने प्रदर्शनकारी डॉक्टरों का दो घंटे इंतजार किया, लेकिन वे बातचीत के लिए तैयार नहीं हुए. मैं उन लोगों से माफी मांगना चाहती हूं, जिन्हें लगा था कि आज डॉक्टरों और सरकार के बीच बैठक होगी और इस आंदोलन का हल निकलेगा.

ममता बनर्जी ने कहा कि लोगों की खुशी के लिए मैं इस्तीफा देने को तैयार हूं.

ममता बनर्जी ने कहा कि मैं भी आरजी कर मेडिकल कॉलेज के रेप-मर्डर केस में न्याय चाहती हूं. जूनियर डॉक्टर्स के काम रोक देने के चलते 27 लोगों की जान गई है, 7 लाख मरीजों की हालत खराब है. इसके बावजूद मैं डॉक्टर्स के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लूंगी. बड़े होने के नाते मैंने उन्हें माफ किया.

मुख्यमंत्री ने कहा कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज में रेप-मर्डर का मामला कोर्ट में है, ऐसे में हम इस मीटिंग की लाइव स्ट्रीमिंग की इजाजत नहीं दे सकते थे. हमने इस बैठक की वीडियो रिकॉर्डिंग करने की तैयारी की थी. अगर डॉक्टर्स चाहते तो हम सुप्रीम कोर्ट की इजाजत लेकर उनसे यह रिकॉर्डिंग शेयर कर देते.

ममता बनर्जी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने डॉक्टर्स को आदेश दिया है कि वे काम पर लौट जाएं. इसके बावजूद पिछले तीन दिन से मैं उनका इंतजार कर रही हूं कि वे आएं और अपनी समस्याएं सुलझाएं. हम बस ये चाहते हैं कि आम लोगों को इलाज मिलता रहे. हम चाहते हैं कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के अनुसार डॉक्टर्स अपनी ड्यूटी जॉइन करें.

error: Content is protected !!