कलारचना

सलमान की बायोपिक असंभव: अरबाज

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्मकार अरबाज़ खान का कहना है कि उनके भाई सलमान के बारें में ऐसा कुछ नहीं है जिसे लोग नहीं जानते हैं. इसलिये सलमान की बायोपिक बनाना कठिन काम है. अरबाज़ ने कहा बायोपित तब बन सकती है जब लोग किसी के जीवन के हर पहलू से वाकिफ़ न हों. अरबाज़ ने ही सलमान को लेकर ‘दबंग’ बनाई थी. अब बॉलीवुड में चर्चे हैं कि अरबाज़ सलमान को लेकर ‘दबंग 3’ बनाने जा रहें हैं. उसी समय, सलमान के बायोपिक को लेकर अरबाज़ से सवाल किया गया था. फिल्मकार अरबाज खान को नहीं लगता कि उनके ‘दबंग’ सुपरस्टार भाई सलमान खान के जीवन पर फिल्म बनाई जा सकती है. उन्हें लगता है कि सलमान के जीवन में कुछ भी ऐसा नया नहीं है, जिसे फिल्म में दिखाया जा सके. यह पूछे जाने पर कि क्या आप सलमान के जीवन पर फिल्म बनाएंगे? जवाब में बड़े भैया अरबाज ने कहा, “ऐसा हो सकता है, लेकिन मैं जीवित व्यक्ति के जीवन पर फिल्म नहीं बनाना चाहूंगा.” यद दिगर बात है कि भारत के क्रिकेट सितारें धोनी पर फिल्म बन रही है.

उन्हें सलमान पर फिल्म बनाने का कोई तुक नजर नहीं आता.

अरबाज ने कहा, “आमतौर पर बायोपिक उन लोगों की बनती हैं, जिनके बारे में लोग कम जानते है. मुझे नहीं लगता कि अगर कोई पहले से मशहूर है और हर कोई उसके जीवन के बारे में जानता है, तो उसकी बायोपिक बनाने का कोई तुक है.”

भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर बन रही फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि यह फिल्म निर्देशक नीरज पांडेय के लिए एक चुनौती होगी.

उन्होंने कहा, “मेरे ख्याल से धोनी की बायोपिक नीरज पांडेय के लिए बड़ी चुनौती होगी, क्योंकि हम सब धोनी के बारे में जानते हैं. हम सब यह देखने को उत्साहित हैं कि इसमें नया क्या देखने को मिलेगा.”

error: Content is protected !!