पास-पड़ोस

आज राहुल, मोदी की जनसभाएं

भोपाल | एजेंसी: मध्य प्रदेश में बुधवार को कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को जमावड़ा रहेगा. कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी, भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी सहित कई बड़े नेताओं की जनसभाएं यहां होने वाली हैं.

राहुल धार के कुक्षी और सीधी में जन सभाओं को संबोधित करेंगे. इसी तरह केंद्रीय उर्जा राज्यमंत्रंी व कांग्रेस के प्रदेश चुनाव प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया नीमच जिले के जावद रामपुरा , शाजापुर के बरौदे, बदनावर ,देपालपुर, इंदौर के सांवेर और ग्वालियर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्यमंत्री प्रदीप जैन, सांसद राज बब्बर, सत्यव्रत चतुर्वेदी व सतपाल महाराज पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में ग्वालियर और चंबल के इलाके में जनसभाएं करेंगे.

वहीं दूसरी ओर मोदी की शहडोल, सिंगरौली, सतना और जबलपुर में रैली होगी तथा सुषमा भोजपुर, सिलवानी, खातेगांव व जुन्नारदेव विधानसभा क्षेत्र में जनता को संबोधित करेंगी.

इसके अतिरिक्त मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा सांसद स्मृति ईरानी और फग्गन सिंह कुलस्ते की भी जनसभाएं हो रही हैं.

error: Content is protected !!