लीजिये लाली की शादी का लड्डू

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: शादी का लड्डू जिसने खाया वो पछताया जो नहीं खाया वो भी पछताया. यह एक पुरानी कहावत है, शादी पर तंज कसती हुई. अब ऐसा लड्डू आ गया है जो खुद ही दीवाना है. जीं हैं, वह लड्डू दीवाना है विवान शाह जो अक्षरा हसन का दीवाना हो जाता है. इस दीवानगी तथा बेचारगी के बीच है हंसी का खजाना. हम बात कर रहें हैं टीपी अग्रवाल एवं राहुल अग्रवाल की फिल्म ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ की. जिसका ट्रेलर कल ही रिलीज हुआ है. इस फिल्म में जहां अक्षरा एक शहरी मॉर्डन लड़की ‘लाली’ के किरदार में हैं वहीं छोटे शहर के लड़के लड्डू का किरदार विवान निभा रहे हैं. गुरमीत यहां वीर के किरदार में होंगे जो कि एक राजकुमार हैं.

Laali Ki Shaadi Mein Laaddoo Deewana – Official Trailer |


‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ के 2 मिनट 57 सेकेंड के ट्रेलर से साफ जाहिर है कि यह एक कॉमेडी फिल्म है जो कि हंसी-मजाक के साथ एक गंभीर संदेश भी दे रही है. स्टार एंटरटेनमेंट वर्ल्डवाइड प्रेज़ेंटेशन के बैनर तले यह फिल्म बनी है.

हाल ही में अक्षय कुमार की सफल फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ में एक जज भूमिका में नजर आये सौरभ शुक्ला भी ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ में एक अहम् भूमिका निभा रहे हैं. इनके अलावा फिल्म में कविता वर्मा, किशोरी शहाणे, दर्शन परिहार, संजय मिश्रा, रवि किशन, ज्योति कलश, एहसान खान और मुनीष सप्पेल भी अहम भूमिकाओं में है. मनीष हरिशंकर के लेखन और निर्देशन में तैयार यह फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!