ख़बर ख़ासताज़ा खबरदेश विदेश

राष्ट्र विरोधी ताकतों से लड़ते रहेंगे-केजरीवाल

नई दिल्ली | डेस्क: जेल से बाहर आए अरविंद केजरीवाल ने भाजपा का नाम लिए बिना जम कर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राष्ट्र विरोधी ताकतों के ख़िलाफ़वे लड़ते रहेंगे.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इन लोगों को लगा कि मुझे जेल में डालकर मेरा हौसला तोड़ देंगे. आज मैं जेल से बाहर आ गया हूं और मेरे हौसले 100 गुना ज़्यादा बढ़ गये हैं.

अरविंद केजरीवाल ने कहा, “सबसे पहले मैं ऊपरवाले का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिनकी कृपा से आज मैं आप लोगों के बीच में हूं. लाखों-करोड़ों लोगों की दुआओं का शुक्रिया करना चाहता हूं. लोगों ने मंदिर, मस्जिद गुरुद्वारों में दुआएं की. मैं सबका शुक्रिया कहना चाहता हूं.”

उन्होंने भारी बरसात में तिहाड़ पहुंचे समर्थकों का भी अभिवादन करते हुए कहा कि उनकी ज़िंदगी का एक-एक पल, उनके शरीर का एक-एक कतरा देश को समर्पित है.

उन्होंने कहा, ” ज़िंदगी में बहुत संघर्ष किया है, बहुत मुसीबतें झेली हैं लेकिन हर कदम पर भगवान ने मेरा साथ दिया. ऊपरवाले ने मेरा साथ दिया क्योंकि मैं सच्चा था.”

अपने समर्थकों को संबोधित करते समय अरविंद केजरीवाल भावुक दिखे.

उन्होंने कहा, “इन लोगों ने मुझे जेल में डाल दिया. इन लोगों को लगा कि केजरीवाल को जेल में डाल देंगे तो हौसले टूट जाएंगे. आज मैं आपको कहना चाहता हूं, मैं जेल से बाहर आया हूं. मेरे हौसले सौ गुना ज़्यादा बढ़ गए हैं. मेरी ताकत सौ गुना ज़्यादा बढ़ गई है. इनकी जेल की मोटी-मोटी दीवारें, जेल की सलाखें केजरीवाल के हौसले को कम नहीं कर सकती.”

केजरीवाल ने कहा, “मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि जैसे आज तक ऊपरवाले ने मुझे रास्ता दिखाया, ताकत दी. ऐसे ही मुझे भगवान रास्ता दिखाते रहें. मैं देश की सेवा करता रहूं. और ये जितनी राष्ट्र विरोधी ताकतें हैं, जो देश के विकास को रोक रही हैं, देश को बांटने का काम कर रही हैं, जो देश को अंदर से कमज़ोर करने का काम कर रही हैं. ज़िंदगी भर मैं इनके ख़िलाफ़ लड़ा हूं, आगे भी ऐसे ही लड़ता रहूंगा.”

error: Content is protected !!