फैमिली टाइम विद कपिल है गेम शो

मुंबई | संवाददाता: कपिल शर्मा के बुरे दिन शायद अब खत्म होने वाले हैं. कपिल शर्मा का ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ इस महीने 25 मार्च को ऑनएयर होने जा रहा है. ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ की शुरुआत ‘सुपर डांसर’ सीजन 2 के फिनाले के बाद होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा का शो रात 9 बजे ही टेलीकास्ट होगा.

कपिल शर्मा पिछले कई महीनों से मुश्किलों का सामना कर रहे थे. द कपिल शर्मा शो की सफलता से आसमान पर चढ़ गये कपिल को जब एक के बाद एक झटका लगा और उनका शो बुरी तरह से फ्लॉप होने लगा तो चैनल ने उन्हें कुछ दिन आराम करने की सलाह दी. इसके बाद कपिल का शो बंद कर दिया गया था.


अब खबर है कि अपने पुराने साथी कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर के साथ जो शो लेकर वो आ रहे हैं, वो मूलतः एक गेम शो होगा. इससे पहले कपिल हास्य का शो लेकर आते थे.

इधर उनके पुराने सहयोगी और डाक्टर से लेकर गुत्थी तक की भूमिका में धुम मचा चुके सुनील ग्रोवर ने साफ कर दिया है कि वह कपिल शर्मा के नए शो का हिस्सा नहीं हैं. वहीं कपिल शर्मा ने कुछ वक्त पहले कहा था कि वह सुनील ग्रोवर के साथ नए शो के बारे में बात करने उनके घर गए थे. कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ जल्द ही दोबारा काम करने की उम्मीद भी जताई थी. लेकिन इस शो में तो कम से कम सुनील नहीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!