कंगना को कहा-Get well soon !

नई दिल्ली | डेस्क: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बार फिर किसान आंदोलन का समर्थन करने वाले अभिनेता दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधा है. उनकी इस कोशिश के बाद लोगों ने उन्हें जल्दी स्वस्थ होने की शुभकामना दी है.

पिछली बार ऐसी ही कोशिश करने के बाद उन्हें काफी अपमानित होना पड़ा था. ट्वीटर पर भारी बेइज्जती के बाद वे एक बार फिर से मैदान में उतर आई हैं.

हालांकि इस बार उनके निशाने पर प्रियंका चोपड़ा भी हैं. एक ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट से उन्होंने दिलजीत और प्रियंका को किसान बिल समझाने की कोशिश की है.

कंगना रनौत ने लिखा है- प्रिय दिलजीत दोसांझ प्रियंका चोपड़ा अगर सच में किसानों की चिंता है, अगर सच में अपनी माताओं का आदर सम्मान करते हो तो सुन तो लो आखिर फार्मर्ज बिल है क्या! या सिर्फ अपनी माताओं, बहनों और किसानों का इस्तेमाल करके देशद्रोहियों कि गुड बुक्स में आना चाहते हो? वाह रे दुनिया वाह.

कंगना ने रीट्वीट किया है. इस ट्वीट में यूजर ने दिलजीत दोसांझ और एमी विर्क को टैग करते हुए लिखा है कि कम्युनिस्ट्स हमारी माताओं और बहनों का राजनीतिक हितों के लिए शोषण कर रहे हैं. ये लोग जो पोस्टर्स लिए हैं इनमें से कई लोग आंतकवाद के आरोप में गिरफ्तार हुए हैं. ये किसान बिल से जुड़ा नहीं है. क्या इनके खिलाफ आप बोलेंगे? नहीं, क्योंकि आप भी इस प्रॉब्लम का हिस्सा हैं.

कंगना ने लिखा है- प्रॉब्लम सिर्फ ये लोग नहीं हर वो इंसान है जो इनका सपोर्ट और किसान बिल का विरोध करता है. इन सबको पता है कि यह बिल किसानों के लिए कितना जरूरी है फिर भी ये लोग अपने फायदे के लिए मासूम किसानों को हिंसा, नफरत और भारत बंद के लिए उकसाते हैं.


कंगना ने एक और ट्वीट में लिखा है, किसानों को प्रोटेस्ट के लिए उकसाने पर लेफ्ट मीडिया दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा जैसे लोगों की वाहवाही करता रहेगा, प्रो इस्लामिस्ट और भारत विरोधी फिल्म इंडस्ट्री और ब्रैंड्स उनके लिए ऑफर्स की भरमार लगाए रहेंगे. समस्या ये है कि पूरा सिस्टम इस तरह से बना है कि भारत विरोधी फलें-फूलें और इस करप्ट सिस्टम के खिलाफ बहुत कम लोग हैं. मुझे भरोसा है कि अच्छाई और बुराई के बीच हर लड़ाई में जादू होगा, बुराई काफी सशक्त हो गई है. जय श्री राम.

हालांकि अधिकांश ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें जल्दी स्वस्थ होने की शुभकामनाएं दी हैं. कई यूजर ने लिखा है- Get well soon !

error: Content is protected !!