कला

69 की उम्र में कमल हासन का एक्शन अवतार

मुंबई। डेस्कः कमल हासन उम्र के उस पड़ाव पर हैं, जहां एक्शन के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता, लेकिन वे ऐसा करते हुए नजर आ रहे हैं.

69 साल के उम्र में वे जबरदस्त एक्शन करते हुए अपनी नई फिल्म हिंदुस्तानी-2 में दिखाई देंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म अगले माह सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

हिंदुस्तानी-2 कमल हासन की सुपरहिट तमिल फिल्म इंडियन-2 का हिंदी रूपांतरण है. 28 साल बाद इसका दूसरा पार्ट रिलीज किया गया है. इसे एस. शंकर के निर्देशन में बनाया गया है. फिल्म का 2 मिनट 37 सेकंड का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें कमल हासन खतरनाक एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही देशभक्त के रूप में भी नजर आ रहे हैं.

फिल्म के अन्य कलाकारों में रकुलप्रीत सिंह और सिद्धार्थ नजर आएंगे. फिल्म के ट्रेलर में पहले रकुल और सिद्धार्थ को देश में चल रहे करप्शन के खिलाफ लड़ते हुए दिखाया गया है. दोनों इसे ठीक नहीं कर पा रहे थे और किसी तीसरे की मदद मांगते हैं, तभी कमल हासन की धमाकेदार एंट्री होती है. कमल हासन फिल्म में सेनापति के रूप में नजर आएंगे, जो स्वतंत्रता संग्राम सेनानी वीरसेकरन सेनापति के रोल में हैं.

कमल हासन देश से करप्शन को हटाने के लिए अलग-अलग रूप में दिखाई देते हैं. फिल्म में कमल हासन इस उम्र में भी जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म हिन्दुस्तानी-2 बारह जुलाई को रिलीज होगी. इसे अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा.

कमल हासन की एक और फिल्म आ रही है, जिसमें वे प्रभाष और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे. फिल्म का नाम कल्कि-2898 एडी है.

error: Content is protected !!