जॉली BA LLB इंसाफ दिला पायेगा?

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: क्या जॉली एलएलबी कोर्ट में सच को साबित कर सकेगा. फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ में वकील बने अक्षय कुमार इसके दूसरे टीजर में कहते नज़र आते हैं..सवा सौ करोड़ आबादी वाले इस मुल्क में सिर्फ इक्कीस हजार जज हैं…साढ़े तीन करोड़ से ज्यादा केस हमारे कोर्ट में पेंडिग है…लेकिन भी जब कभी इस देश में दो लोगों के बीच में कोई बात पर विवाद होता है तो आदमी एक दूसरे से क्या कहता है…आई विल सी यू इन कोर्ट. इंसाफ के लिये कोर्ट के अंदर तथा बाहर लड़ाई लड़ने वाले अक्षय कुमार की इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. इस बीच इसके दूसरे टीजर ने फिल्म के प्रति और उत्सुकता बढ़ा दी है. फिल्म का टीजर सोमवार को ही जारी हुआ है और महज 12 घंटे में ही इसे सात लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

इस शानदार टीजर में कुछ शानदार डायलॉग्स ऐसे भी है जो आप अक्सर सुनते हैं जैसे ‘आई विल सी यू इन कोर्ट’, ‘कुछ तो लिहाज करो देश का.’ अक्षय कुमार ने ‘जॉली एलएलबी 2’ के दूसरे ट्रेलर को ट्वीट कर फैंस को जानकारी दी है. अक्षय के इस ट्वीट को फैंस लगातार लाइक और रीट्वीट कर रहे हैं. सुभाष कपूर द्वारा लिखित और निर्देशित ‘जॉली एलएलबी 2’ 2013 की फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ का सीक्वल है.


रविवार को ही अक्षय कुमार ने ट्वीट करके जानकारी दे दी थी कि सोमवार को दोपहर दो बजे इसका टीजर रिलीज किया जायेगा. ट्वीट् में अक्षय कुमार ने दावा किया कि भ्रष्ट्र और शक्तिशाली के खिलाफ उसका उदय होगा, उसे देखने के लिये तैयार हो जाइये.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!