सेंट्रल गोंडवाना

जीतू पटवारी बोले- चलते चुनाव में कर दूंगा हिसाब

श्योपुर| डेस्कः मध्यप्रदेश में उपचुनाव से पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने अधिकारियों और सरकारी कर्मचारियों को धमकी देते हुए कहा है कि यदि गड़बड़ी की तो चलते चुनाव में ही हिसाब कर दूंगा. मैं अधिकारियों को चेताना चाहता हूं, अगर एक भी अधिकारी या सरकारी कर्मचारी ने हठधर्मिता की, या कोई गलती कर दी तो मैं छोड़ूंगा नहीं.

जीतू पटवारी ने खुले मंच ने कहा कि एक भी सरकारी कर्मचारी बीजेपी के लिए काम करते हुए पकड़ा गया तो आचार संहिता और चुनाव आयोग अपनी जगह है, मैं चलते चुनाव में हिसाब कर दूंगा. याद रखना सब.

जीतू पटवारी ने कांग्रेस के नेताओं से कहा कि आप लोगों को डरने की जरूरत नहीं है. मैं खुद भी पूरे चुनाव में आपके साथ रहूंगा. आप लोग सभी असंवेदनशील बूथों की लिस्ट तैयार करें.

इस भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है. कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता चुनाव प्रचार प्रसार में जुट गए हैं.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने श्योपुर जिले के विजयपुर विधानसभा सीट में कमान संभाल ली है.

जीतू पटवारी विजयपुर विधानसभा क्षेत्र में लगातार सभाएं कर रहे हैं.

उन्होंने भाजपा प्रत्याशी रामनिवास रावत को हराने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है.

भाजपा ने कसा तंज

दूसरी ओर जीतू पटवारी के बयान पर बीजेपी के मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने तंज कसा है.

उन्होंने कहा है कि जीतू पटवारी और उनकी कांग्रेस, उपचुनाव में संभावित पराजय से बौखला गई है. चुनाव के पहले भी कांग्रेसियों ने अनैतिक साधनों का इस्तेमाल कर पैसे बांटे, गुंडागर्दी और दादागिरी की.

उन्होंने कहा कि उपचुनाव का बिगुल बजते ही कांग्रेस नेता, अधिकारियों व कर्मचारियों को अपमानित कर देख लेने की धमकी दे रहे हैं. कांग्रेस याद रखे कि अनुचित साधनों और गुंडागर्दी से वो कभी नहीं जीत सकती है.

अग्रवाल ने कहा कि कर्मचारियों को डराना, धमकाना बंद करो और शालीनता से चुनाव लड़ो. जनता को निर्भय होकर मतदान करने दो. अधिकारियों को कांग्रेस की धमकियों से डरने की जरूरत नहीं है. कल भी भाजपा थी, आज भी भाजपा है और कल भी भाजपा रहेगी.

error: Content is protected !!