कलारचना

H’wood Star का ‘काला चश्मा’ डांस

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ ‘बार-बार देखो’ के ‘काला चश्मा’ गाने पर झूमकर नाचे. उऩके साथ एक एलियन भई डांस करता नज़र आ रहा है. जाहिर है कि ‘बार-बार देखो’ का ‘काला चश्मा’ गाना इतना मशहूर हो गया है कि एलियन तथा हॉलीवुड स्टार तक इसी पर नाच रहें हैं. वैसे आपको बता दे कि विल स्मिथ हॉलीवुड के फिल्मों में भी काला चश्मा ही पहनकर डांस करते हैं.

WILL SMITH dancing on KALA CHASMA-

दरअसल लोगों के मनोरंजन को दोगुना करने के लिए यूट्यूब चैनल ‘स्क्रीन पट्टी’ ने विल स्मिथ के एक गाने को ‘काला चश्मा’ गाने से मिक्स किया है. इसमें स्मिथ एलियन के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. यह गाना बड़ा ही मजेदार लग रहा है क्योंकि गाने के बीट्स और विल स्मिथ का डांस दोनों मैच कर रहा है.

इसके पहले भी ‘काला चश्मा’ सॉन्ग को कई पुराने गानों के वीडियों के साथ एडिट कर जारी किया गया है. कुछ समय पहले ही इसकी पैरोडी आई थी, जिसमें सिद्धार्थ और कटरीना के पर्सनल लाइफ का काफी मजाक उड़ाया गया था. इसे बाद सनी देओल की 90 के दशक की फिल्म के एक गाने को ‘काला चश्मा’ के साथ मिक्स किया गया.

इतना ही नहीं इस गाने का मैश अप बनाने के लिए तो बाबा रामदेव को भी नहीं छोड़ा गया. बाबा के आसनों को मिलाकर एक मैश अप बनाया गया था, जो लोगों को बहुत पसंद आया था.

इस गाने में एनर्जी इतनी है कि लोग खुद को इस पर डांस करने से रोक नहीं पाते. देखें असल फिल्म का गाना भी. इसे दो माह से कम समय में ही 7 करोड़ 56 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है.

Kala Chashma | Baar Baar Dekho | Sidharth Malhotra Katrina Kaif |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!