ख़बर ख़ासताज़ा खबर

राहुल गांधी के ख़िलाफ़ रायपुर, दुर्ग में एफआईआर

रायपुर | संवाददाता: अमरीका में लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा की गई टिप्पणी से आहत भाजपा नेताओं ने राहुल गांधी के ख़िलाफ़ रायपुर और दुर्ग में एफआईआर दर्ज कराई है.

रायपुर और दुर्ग में इस एफआईआर में भावनाओं के आहत होने और राहुल गांधी की टिप्पणियों के देश विरोधी होने का आरोप लगाया गया है.

भाजपा नेताओं ने अपनी एफआईआर में कहा है कि राहुल गांधी विभाजनकारी भाषा में बात कर रहे हैं. इसके अलावा वे देश विरोधी बात भी कर रहे हैं. राहुल गांधी पर आरोप लगाया गया है कि उनके द्वारा देश की छवि बिगाड़ी जा रही है.

गौरतलब है कि अमेरिका में राहुल गांधी ने कहा था कि भारत में सिख समुदाय के बीच इस बात की चिंता है कि उन्हें पगड़ी, कड़ा पहनने की इजाजत दी जाएगी या नहीं? क्या वे गुरुद्वारे जा सकेंगे? ये चिंता सिर्फ सिखों की नहीं बल्कि सभी धर्मों के लिए है.

राहुल गांधी ने कहा था कि देश सबका है, ये बीजेपी नहीं मानती. बीजेपी को समझ में नहीं आता कि यह देश सबका है. भारत एक संघ है. संविधान में साफ लिखा है. भारत एक संघ राज्य है, जिसमें विभिन्न इतिहास, परंपराएं, संगीत और नृत्य शामिल हैं. बीजेपी कहती है कि ये संघ नहीं है, ये अलग है.

कांग्रेस नेता ने संघ और मोदी पर भी निशाना साधते हुए गंभीर आरोप लगाए थे.

error: Content is protected !!