कलारचना

आ रहा है तूफान ‘दिल धड़कने दो’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बकौल ऋषि कपूर ‘दिल धड़कने दो’ के ट्रेलर ने आने वाले तूफान का संकेत दे दिया है जो बॉक्स ऑफिस में 5 जून से आने वाला है. जाहिर है कि इससे जोया अख्तर की धड़कने भी बढ़ गई है क्योंकि जिसके ट्रेलर को इतने कम समय में इतने ज्यादा लोगो ने देखा है वह कमाई का हर रिकॉर्ड तोड़ने की क्षमता रखता है. बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के ट्रेलर 15 अप्रैल को रिलीज हुई है इस बीच इसे 18 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है. इसे 10 हजार से भी ज्यादा लोगो ने शेयर किया है. जोया अख्तर द्वारा निर्देशित यह फिल्म भूमध्यसागर में एक जहाज पर फिल्माई गई है. यह फिल्म एक पंजाबी परिवार के बारे में है.

फिल्म का ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया. इसमें अभिनेता अनिल कपूर और शैफाली शाह, प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह के माता-पिता की भूमिका में हैं. एक ओर जहां रणवीर के माता पिता उसकी शादी कराना चाहते हैं वहीं दूसरी ओर वे चाहते हैं कि उनकी बेटी अपने पति से अलग न हो.

फिल्म के इस ट्रेलर को बॉलीवुड के दिग्गज और नौजवान सितारों ने खूब सराहा.

ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए कहा, “बेहतरीन जोया अख्तर. आपके ट्रेलर ने तूफान की शुरुआत कर दी है, जो कि आने वाला है. सभी अच्छे दिख रहे हैं खास तौर से अनिल कपूर. वह बहुत आकर्षक दिख रहे हैं.”

अभिनेत्री श्रीदेवी ने ट्वीट करते हुए कहा, “दिल धड़कने दो का ट्रेलर देखा. सभी कलाकार बहुत अच्छे दिख रहे हैं. बिल्कुल मंत्रमुग्ध कर देने वाले.”

करण जोहर ने ट्विटर पर लिखा, “दिल धड़कने दो का ट्रेलर बहुत ही मजेदार है.”

अभिनेत्री दीया मिर्जा ने ट्वीट किया, “जोया अख्तर मैं तुमसे प्यार करती हूं. दिल धड़कने दो की रिलीज का मेरे से इंतजार नहीं किया जा रहा.”

पांच जून को रिलीज हो रही इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और फरहान अख्तर भी मुख्य भूमिका में हैं. बॉलीवुड के सितारों ने जहां ट्वीट के माध्यम से ‘दिल धड़कने दो’ के ट्रेलर के गुण गाये हैं वहीं दर्शकों ने इसे यूट्यूब पर देखकर इसे देखने के लिये उमड़ने वाली भीड़ का संकेत दिया है.

फिल्म का ट्रेलर देखें-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!