ख़बर ख़ासताज़ा खबररायपुर

दीपक बैज ने कसा तंज-ओपी चौधरी नहीं, ये टोपी चौधरी हैं

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष दीपक बैज ने वित्त मंत्री ओपी चौधरी को टोपी चौधरी बताते हुए कहा है कि महा ज्ञानी मंत्री टोपी चौधरी जी, अभी तक पूरे विभाग को टोपी पहनाते आए हैं.

दीपक बैज ने छत्तीसगढ़ का ताज़ा 1.60 लाख करोड़ होने की संभावना को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि 32000 करोड़ का कर्ज आखिर कहां गया? मैं टोपी चौधरी से निवेदन करता हूं कि कृपया वह छत्तीसगढ़ की जनता को इससे अवगत करवा दें. आपने सिर्फ 8 से 9 महीने में इतना कर्जा ले लिया, 5 साल के कार्यकाल में भी हमारी सरकार ने इतना कर्जा नहीं लिया था.

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता को जानने का हक है, आपने जो कर्ज लिया उसको किस-किस मद में खर्च किया. बजट के लिए आपके पास पैसे हैं ही नहीं. आपने युवाओं को नौकरी देने को कहा था, आज सभी युवा आपके बंगले घेर रहे हैं, धरने पर बैठे हैं, उनके लिए क्या प्रावधान किया है.

दीपक बैज ने कहा-टोपी चौधरी आप केवल अभी तक छत्तीसगढ़ के युवाओं को और जनता को टोपी पहनाते आए हैं. अब ये नहीं चलेगा छत्तीसगढ़ की जनता के पाई-पाई का हिसाब टोपी चौधरी को देना होगा.

दो दिन पहले बस्तर में हुए माओवादी मुठभेड़ में 31 माओवादियों के मारे जाने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि अभी इस पर कुछ भी कहना बहुत जल्दी होगा. अगर ये सच में माओवादी होंगे तो माओवादी खुद ही बयान जारी कर इसकी जानकारी देते हैं. अगर कोई गड़बड़ी हुई होगी तो ग्रामीण सामने आएंगे.

दीपक बैज ने धमतरी में आयोजित जल जगार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि ये जल जगार नहीं बल्कि यह भ्रष्टाचार का जगार है.

उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं, छत्तीसगढ़ की जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा यह सरकार, अपने चहेते कलाकारों को लाभ पहुंचाने के लिए, इस तरह के भ्रष्टाचार करने के लिए, इस्तेमाल कर रही है.

error: Content is protected !!