अर्णब गोस्वामी के ख़िलाफ़ कई थानों में FIR

रायपुर | संवाददाता: रिपब्लिक टीवी के एंकर अर्णब गोस्वामी के ख़िलाफ़ छत्तीसगढ़ के कई थानों में एफआईआर के लिये शिकायत दर्ज़ कराई गई है. अर्णब गोस्वामी पर आरोप है कि उन्होंने अपने चैनल के एक कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी के ख़िलाफ़ आपत्तिजनक टिप्पणी की है.

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने रायपुर के सिविल लाइंस थाने में अर्णब गोस्वामी के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज करवाई है. उनके साथ भारी संख्या में कांग्रेसी नेता थाने पहुंचे थे.


इस बीच राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक ट्वीट कर कहा है कि “रिपब्लिक और आर भारत टीवी के संपादक अर्णब गोस्वामी के इस अनर्गल बकवास को पत्रकारिता कह सकते हैं? यह तो सांप्रदायिक हिंसा भड़काने का कुत्सित प्रयास है। न भाषा की मर्यादा न किसी की मान मर्यादा का ध्यान। यह तो अपराध है। संज्ञेय और दंडनीय अपराध। हमारे #रिपब्लिक का कानून फर्जी रिपब्लिक को सबक सिखाने में सक्षम है.”

इधर ट्वीटर पर भी अर्णब गोस्वामी के पक्ष और विपक्ष में कई ट्वीट ट्रैंड कर रहे हैं. ट्राइबल आर्मी के संस्थापक और आदिवासी नेता हंसराज मीणा ने भी एक के बाद एक कई ट्वीट इस मुद्दे पर किये हैं.

इधर अर्णब के पक्ष में भी ट्वीटर पर कई ट्रेंड चल रहे हैं. फिल्म अभिनेता और भाजपा नेता अनुपम खेर ने भी अर्णब के पक्ष में एक ट्वीट किया है.

इस बीच अर्णब गोस्वामी ने अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर और नसीरुद्दीन शाह जैसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर निशाना साधा है और कहा कि साधुओं की हत्या पर मोमबत्ती गैंग चुप है. गोस्वामी ने कहा कि जो लोग एक संप्रदाय विशेष के लिए छाती पीटते हैं, दो संतों की खुलेआम हत्या पर चुप हैं, क्योंकि इसमें उन्हें धर्म विशेष वाला एंगल नहीं मिल रहा है. इसमें उनको कोई राजनीतिक फायदा नहीं दिख रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!