ताज़ा खबर

सड़क दुर्घटना में सात की मौत

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के सात लोग अयोध्या में एक सड़क दुर्घटना में मारे गये हैं.

मरने वालों में चार महिलायें और एक बच्चा भी शामिल है. इसके अलावा कम से कम आठ लोग ऐसे हैं, जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है. यह दुर्घटना फैजाबाद के पूराकलंदर थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात नौ बजे के आसपास हुई.

रायपुर और महासमुंद के रहने वाले सभी मृतक सुल्तानपुर जिले के थाना कुड़वार के राजापुर गांव में एक ईंट भट्ठे में काम करते थे. पुलिस के अनुसार मुस्कान ईंट-भट्ठा पर काम करने वाले ये सभी लोग एक जीप में सवार हो कर सुल्तानपुर से अयोध्या पूजा-पाठ के लिये गये थे. मृतकों में राज (21), बबीता (28), राधिका (30), हेमलता (25), अमरदास (32) और बबुआ (4) शामिल हैं. मृतकों में से एक की पहचान नहीं हो पाई है.

पुलिस का कहना है कि जीप में कुल 22 लोग सवार थे. पूजा-पाठ के बाद वापसी के समय फैजाबा के मसौदा में एक ट्रक ने सामने से इस जीप को जोरदार टक्कर मारी, जिससे मौके पर ही सात लोगों की मौत हो गई. किसी तरह स्थानीय लोगों की मदद से सभी लोगों को फैजाबाद के ज़िला अस्पताल तक पहुंचाया गया.

अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि घायल 15 लोगों में से आठ की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका से इंकार नहीं किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!