सड़क दुर्घटना में इंजीनियर की मौत

बिलासपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सड़क दुर्घटना में एक इंजीनियर की मौत हो गई है. घटना सोमवार सुबह पांच बजे की है. मृतक इंजीनियर 35 वर्षीय वीरेन्द्र साहू है तथा वह केएसके पावर प्लांट नरियरा में इंजीनियर थे.

वीरेन्द्र साहू रोज छत्तीसगढ़ भवन में अपनी गाड़ी खड़ी करके बस से नरियरा तक जाते थे. घटना के समय वीरेन्द्र साहू ने रोज की तरह से हेलमेट पहन रखा था परन्तु चोट उनके सीने में लगी थी.


मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को उनकी सुबह 6 से दोपहर 2 बजे तक की ड्यूटी थी. ड्यूटी पर जाने के लिए सुबह 4.30 बजे वे घर से बाइक क्रमांक CG 12 AE – 4015 से निकले.

सुबह 5 बजे इंदिरा सेतु के ढलान में ट्रैक्टर क्रमांक CG 10 D – 7783 खड़ा हुआ था. अंधेरा होने के कारण उन्हें ट्रैक्टर दिखा नहीं, वे बाइक सहित ट्रैक्टर से टकरा गये. जिससे सीने में लगी अंदरूनी चोट से उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

सूचना पर सिविल लाइन थाना की पेट्रोलिंग पार्टी मौके पर पहुंची और उन्हें सिम्स लेकर गई. सिम्स में डाक्टर ने परीक्षण के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने ट्रैक्टर जब्त कर लिया है.

मृतक इंजीनियर की तीन साल पहले ही शादी हुई थी. उनकी डेढ़ साल की एक बच्ची भी है. मृतक अपनी पत्नी के साथ बिरकोना में रहता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!