बिलासपुर

डॉक्टर के फार्म हाउस में हत्या

बिलासपुर | समाचार डेस्क: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के एक डॉक्टर के फार्म हाउस में हत्या की वारदात हुई है. बिलासपुर शहर के जूनी लाईन स्थित पैथोलैब के संचालक डॉ. अशोक अग्रवाल का बिल्हा के उड़नताल गांव में फार्म हाउस है. उसे शुक्रवार की रात एक तौकीदार ने दूसरे चौकीदार की लोहे के भारी प्लायर से मारकर हत्या कर दी है.

डॉक्टर के फार्म हाउस में एक सुपरवाइजर संजय कुर्रे तथा दो चौकीदार 45 वर्षीय राधेलाल पाल तथा 27 वर्षीय भागीरथी केंवट काम करते हैं.

शुक्रवार की रात तीनों ने मिलकर शराब पी थी. उसके बाद सुपरवाइजर संजय कुर्रे अपने घर चला गया. उसके बाद ड्यूटी की बात पर दोनों चौकीदारों के बीच में बहस हो गई. इस बीच चौकीदार राधेलाल ने भागीरथी केंवट का खाने का टिफिन फेंक दिया. उससे कुपित होकर भागीरथी ने पानी के पाइप को कसने वाले भारी प्लायर से राधेलाल के सिर पर वार कर दिया. जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

रात को भागीरथी अपने गांव लौट गया तथा उसने सुपरवाइजर को इसकी सूचना दी. कोटवार के माध्यम से सूचना मिलने पर पुलिस देर रात वहां पहुंची. पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर भागीरथी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. पुलिस ने भागीरथी को गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!