छत्तीसगढ़सरगुजा

अंबिकापुर: ABVP छात्रों पर जुर्म दर्ज

अंबिकापुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के सरगुजा यूनिवर्सिटी के कुलपति को बेशरम का फूल देने वाले एबीवीपी छात्रों के खिलाफ पुलिस में जुर्म दर्ज करवाया गया है. अंबिकापुर के सरगुजा यूनिवर्सिटी के कुपति के प्रतिनिधि आरएन खरे ने बुधवार को पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है. जिसके आधार पर पुलिस ने एबीवीपी के विभाग संयोजक निशांत गुप्ता, आशीष सिंह व अन्य के खिलाफ धारा 294, 186, 353 एवं 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

गौरतलब है कि मंगलवार को सरगुजा यूनिवर्सिटी के एबीवीपी के छात्रों ने अपनी मांगो को लेकर कुलपति को ज्ञापन सौंपा था. इसी के साथ उन्होंने कुलपति को बेशरम का फूल भेंट किया था. इसके अलावा छात्रों ने यूनिवर्सिटी के भृत्यों को गुलाब का फूल भेंट किया.

एबीवीपी छात्रों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित कुलपति से अभद्र व्यवहार करने का आरोप है. अधिकारियों तथा कर्मचारियों के बयान के बाद मामला दर्ज किया गया है.

दूसरी तरफ, एबीवीपी ने सरगुजा रेंज के आईजीपी को ज्ञापन सौंपकर कहा है कि मंगलवार को एबीवीपी के छात्र अपनी समस्याओँ को लेकर कुलपति डॉ. बीएल शर्मा से मिलने गये थे. इस दौरान कुलपति ने एबीवीपी के पदाधिकारियों के साथ धक्कामुक्की की तथा संगठन का झंडा छीनने लगे थे.

संबंधित खबर-

ABVP ने वीसी को दिया ‘बेशरम का फूल’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!