आमिर को भाया ‘छत्तीसगढ़िया सबसे बढ़िया’

रायपुर | एजेंसी: अपनी नई फिल्म ‘पीके’ के प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान को ‘छत्तीसगढ़िया सबसे बढ़िया’ स्लोगन अच्छा लगा. उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में कहा कि यह एक पारिवारिक फिल्म है. उनके साथ फिल्म की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी मौजूद रहीं.

आमिर और अनुष्का ने गुरुवार को पीवीआर मल्टीप्लेक्स में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान आमिर ने अपने किरदार के बारे में पूछे गए सवालों के जवाब में हंसते हुए कहा कि फिल्म में मेरे किरदार ने एक बूंद भी शराब नहीं पी. उन्होंने छत्तीसगढ़ की भी जमकर तारीफ की और छत्तीसगढ़िया सबसे बढ़िया स्लोगन को दिल छूने वाला बताया.

इस मौके पर आमिर ने अपने किरदार से जुड़ी कई रोचक बातें भी बताईं. उन्होंने कहा कि उनके किरदार के दौड़ने का स्टाइल एकदम अलग है. कान बहुत बड़े हैं, जो बाहर की ओर निकले हुए दिखाई देंगे.

वहीं, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कहा कि वह अर्से से आमिर के साथ काम करना चाहती थीं. उनका कहना है कि आमिर केवल फिल्म ही नहीं बनाते, बल्कि उनमें जान भी डालते हैं. उन्हें उनके साथ काम करके बहुत मजा आया.

मल्टीप्लेक्स में आमिर और अनुष्का की एक झलक देखने के लिए हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी. प्रशंसकों की भीड़ देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिसबल भी तैनात किया गया था.

error: Content is protected !!