दिशा पटानी के ड्रेस पर बवाल

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अब चोली के पीछे क्या है का जमाना नहीं रहा है. अब कहना पड़ता है कि कम से कम चोली तो पहन लो. जी हां, बॉलीवुड का हालिया ट्रेंड है कि जितना हो सके क्लीवेज को दिखाया जाये. हाल ही में दिशा पटानी के ड्रेस को लेकर हंगामा खड़ा हो गया. एक समारोह में उसने जो ड्रेस पहन रखा था उसे देखकर तो यही कहने का मन करता है कि चोली तो पहन लिया होता. अब बिना चोली के समारोह में जायेगी तथा यह भी चाहेगी कि उसे घूरकर न देखे. हम हरगिज भी किसी महिला के लिये ड्रेस कोड लागू किये जाने के पक्ष में नहीं हैं. परन्तु शालीनता नाम की भी कोई चीज होती है. नीचे देखिये जब दिशा पटानी एक समारोह में क्लीवेज का प्रदर्शन करने वाली ड्रेस पहनकर गई तो लगा एक शख्स उसे लगा घूरने. इसके बाद यह मीडिया में जमकर उछला. शायद दिशा पटानी भी यही चाहती थी.

Disha Patani latest viral videos

इससे पहले भी दिशा पटानी ने अपनी इसी तरह की फोटो सोशल मीडिया में डाली थी जिसका जमकर विरोध हुआ. कईयों ने तो दिशा को ट्रोल तक किया. इसका समर्थन नहीं किया जा सकता है. किसी महिला को उसके ड्रेस के लिये ट्रोल करना बेहद शर्मनाक बात है.

दिशा पटानी ने इस ट्रोलिंग का बेहद कड़ा जवाब दिया है. जाहिर है कि किसी महिला के करेक्टर को उसके ड्रेस के आधार पर तय नहीं किया जा सकता. महिलाओं को अपनी पोशाक चुनने का पूरा हक है.

हालांकि, हम भी ड्रेस कोड तय किये जाने के पक्षधर नहीं हैं परन्तु बेडरूम के ड्रेस तथा समारोह के ड्रेस में फर्क होना यह हमारा मानना है. हम गलत भी हो सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!