बीजेपी का नए वोटर्न के लिए नया प्लान

नई दिल्ली। डेस्क: बीजेपी ने अगले लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं. करीब 2 करोड़ मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए भाजपा ने अपनी कोशिशें शुरू कर दी हैं, जो इस साल 18 वर्ष के यानी बालिग हो रहे हैं. अपनी मजबूत सोशल मीडिया टीम को आधार बना कर भाजपा ने एक ऐप के जरिए मिलेनीअल वोटर कैंपेन शुरू किया है. पार्टी का यह कार्यक्रम 18 जनवरी को शुरू होगा. भाजपा की युवा मोर्चा इकाई के सदस्य शिवम छाबड़ा ने कहा कि यह सब करने के लिए हम एक ऐप का सहारा ले रहे हैं जिसके जरिए वोटर कार्ड हासिल करना आसान होगा.

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि यह कैंपेन पार्टी की प्राथमिकता में शामिल है. उन्होंने कहा कि हम जानते हैं कि 2019 का चुनाव पूरी तरह से अलग होगा क्योंकि नई पीढ़ी के मतदाता होंगे. हम जानते हैं कि हमें उनसे अलग तरह से बात करनी होगी ऐसे में हम उस पर काम कर रहे हैं. रविवार (7 जनवरी) को भाजपा की युवा मोर्चा इकाई की एक बैठक में इस कार्यक्रम की चर्चा हुई.


पीएम मोदी ने कहा था…
गौरतलब है कि साल 2018 में पहली मन की बात के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नए मतदाताओं पर जोर दिया था. प्रधानमंत्री मोदी ने अपने बीते ‘मन की बात’ रेडियो कार्यक्रम में कहा था, ‘हम लोकतांत्रिक व्यवस्था के लिए 21 वीं सदी में पैदा हुए लोगों का स्वागत करते हैं, क्योंकि वे योग्य मतदाता बन जाएंगे।’ उनका कहना है कि उनका वोट ‘नए भारत का आधार’ बन जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!