राष्ट्र

भाजपा गुंडागर्दी कर रही- केजरीवाल

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: केजरीवाल ने आरोप लगाया भाजपा गुंडागर्दी कर रही है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर आरोप लगाया कि वह दिल्ली पुलिस के पीछे छुपकर गुंडागर्दी कर रही है. उन्होंने कहा जैसे अन्ना आंदोलन के समय कांग्रेस ने दिल्ली पुलिस के पीछे छुपकर गुंडागर्दी की थी.

गौरतलब है कि बुधवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कुछ समय के लिये हिरासत में ले लिया गया था. दिल्ली में बुधवार को पूर्व सैनिक रामकिशन की वन रैंक वन पेंशन की मांग पर कथित आत्महत्या के बाद राजनीतिक माहौल गरम हो गया था.

केजरीवाल ने ट्वीट किया है.

भाजपा द्वारा राजनीति करने के आरोप लगाये जाने के बाद केजरीवाल ने ट्वीट करके जवाब दिया है हम सैनिकों को हक दिलाने की राजनीति कर रहें हैं, भाजपा सैनिकों के हक छीनने की राजनीति कर रही है.

उधर, फिल्मकार विनोद कापरी ने ट्वीट करके कहा है आजाद भारत में पहली बार हो रहा है जब कोई मुख्यमंत्री अपने ही राज्य में हिरासत में ले लिया गया हो.

केजरीवाल ने एएनआई न्यूज को बताया कि जो अहंकार कांग्रेस को ले डूबा था, इनको भी ले डूबेगा.

गुरुवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पूर्व सैनिक राम किशन के गांव पहुंचकर उसकी अंतिम यात्रा में शामिल हुये. गुरुवार को ही तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन भी राम किशन के गांव पहुंचे.

हरियाणा सरकार ने मृतक पूर्व सैनिक राम किशन ग्रेवाल के परिवार को 10 लाख रुपयों की सहायता तथा परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की घोषणा की है.

error: Content is protected !!