कलाख़बर ख़ासताज़ा खबर

किसान आंदोलन पर कंगना राणावत के बयान से भाजपा का किनारा

नई दिल्ली | डेस्क: भारतीय जनता पार्टी ने किसान आंदोलन को लेकर सांसद कंगना राणावत के बयान से किनारा कर लिया है. पार्टी ने कहा है कि यह बयान, पार्टी का मत नहीं है.

भाजपा द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि भाजपा कंगना राणावत के बयान से असहमति व्यक्त करती है. पार्टी की ओर से, पार्टी के नीतिगत विषयों पर बोलने के लिए कंगना राणावत को न तो अनुमति है और न ही वे बयान देने के लिए अधिकृत हैं.

भाजपा ने अपने बयान में कहा है- भारतीय जनता पार्टी की ओर कंगना राणावत को निर्देशित किया गया है कि वे इस प्रकार के कोई बयान भविष्य में न दें. भारतीय जनता पार्टी सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास तथा सामाजिक समरसता के सिद्धांतों पर चलने के लिए कृत संकल्पित है.

गौरतलब है कि रविवार को मंडी की सांसद कंगना राणावत ने कहा था कि अगर सरकार ने कड़े कदम नहीं उठाए होते तो किसानों के विरोध प्रदर्शन से बांग्लादेश जैसी स्थिति पैदा हो सकती थी.

मंडी की सांसद द्वारा एक्स पर साझा किए गए एक वीडियो में, उन्होंने आरोप लगाया कि अगर हमारा शीर्ष नेतृत्व कमजोर होता तो भारत में बांग्लादेश जैसी स्थिति हो सकती थी. सभी ने देखा कि किसान आंदोलन के दौरान क्या हुआ. प्रदर्शन के नाम पर हिंसा फैलाई गई. वहां रेप हो रहे थे, लोगों को मार कर लटकाया जा रहा था.

हालांकि भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता किसान आंदोलन को लेकर गंभीर आरोप लगाते रहे हैं.

error: Content is protected !!