कला

बागी 2 से बदलेगी टाइगर श्रॉफ की छवि

मुंबई | संवाददाता: टाइगर श्रॉफ का कहना है कि उनकी फिल्म बागी 2 अब तक की उनकी पूरी छवि को तोड़ कर रख देगी. बागी 2 के ट्रेलर रिलीज के अवसर पर टाइगर श्रॉफ ने कहा कि यह ठीक है कि इस फिल्म में भी उनके एक्शन का जलवा नजर आयेगा, लेकिन एक्शन के अलावा इस फिल्म में उनकी एंट्री एक रुमानी कलाकार के तौर पर भी हो रही है.

असल में इस फिल्म में भी टाइगर श्रॉफ के एक्शन की भरमार है. यहां तक कि फिल्म का जो ट्रेलर सामने आया है, उसमें भी टाइगर को पुलिस स्टेशन में बांधकर पीटा जा रहा है और वह कह रहे हैं कि ‘जो ये तेरा टॉर्चर है वो मेरा वॉर्म अप है’. जाहिर है, ऐसे ट्रेलर के बाद सवाल फिर से खड़ा होना लाजमी था कि क्या टाइगर अपनी पुरानी छवि में ही कैद रहेंगे या यह फिल्म थोड़ा बदलाव करेगी.

टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में रॉनी की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक बच्ची की तलाश में कई लोगों से भीड़ता-लड़ता नजर आता है.

फिल्म का 2 मिनट 45 सेकेंड के ट्रेलर में टाइगर श्रॉफ अपने दमदार डायलॉग्स के साथ एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में कई जगहों पर टाइगर शर्टलेस और सिक्स पैक बॉडी के साथ दिखाई दिए. टाइगर के अपोजिट रोल में उनकी करीबी दोस्त एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी उनके साथ हैं. फिल्म की कहानी में कई इंटरेस्टिंग ट्विस्ट देखने को भी मिलेंगे. इतना ही नहीं, टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के अलावा कई बड़े स्टार भी इस फिल्म में काम करते नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म में एक तरफ मनोज वाजपेयी एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं तो तनु वेड्स मनु के पप्पी भाई साहब बने दीपक डोबरियाल को भी दर्शक इस फिल्म में देख सकेंगे. अहमद खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 30 मार्च को रिलीज होने वाली है.

error: Content is protected !!