ताज़ा खबरदेश विदेश

अपर्णा से समाजवादी विचारधारा का विस्तार होगा-अखिलेश

लखनऊ | संवाददाता: अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल हरोने पर अखिलेश यादव ने चुटकी ली है. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उनके भाजपा में जाने से समाजवादी विचारधारा का विस्तार होगा.

उन्होंने कहा कि वो सबसे पहले अपर्णा यादव को बधाई और शुभकामनाएं देंगे. उन्होंने कहा, “हमें ख़ुशी इस बात की है कि समाजवादी विचारधारा का विस्तार हो रहा है. मुझे उम्मीद है कि हमारी विचारधारा वहां पर (बीजेपी में) पहुंचेगी और संविधान और लोकतंत्र को बचाने का काम होगा.”

उनसे एक पत्रकार ने पूछा कि क्या मुलायम सिंह यादव के आशीर्वाद के बाद अपर्णा यादव बीजेपी में गई हैं? इस सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि ‘नेताजी ने उन्हें समझाने की बहुत कोशिश की.’

अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं.

अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ़्रेंस के दौरान कहा, “टिकट अभी पूरे नहीं बंटे हैं और टिकट किसको मिलना है और किसको नहीं मिलेगा ये क्षेत्र, जनता और हमारी इंटर्नल सर्वे रिपोर्ट पर निर्भर करता है. समाजवादी पार्टी ने जिन नेताओं को जोड़ा है उनका व्यापक जनाधार है और आज ज़रूरत और राजनीतिक परिस्थितियों के हिसाब से समाजवादी पार्टी का कोई मुक़ाबला नहीं कर सकता है.”

उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वो अगर चुनाव लड़ते हैं तो पहले आज़मगढ़ की जनता से आशीर्वाद लेंगे. अखिलेश यादव आज़मगढ़ से लोकसभा के सदस्य हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!