कलारचना

‘शमिताभ’ की टीम से सीखा: अक्षरा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘शमिताभ’की टीम से नवोदित अभिनेत्री तथा कमल हासन की बेटी अक्षरा ने बहुत कुछ सीखा है. अक्षरा ने कहा कि उसने फिल्म ‘शमिताभ’ में पूरे मनोयोग से काम किया है तथा इस फिल्म को अपना शत प्रतिशत देना चाहती थी. फिल्म ‘शमिताभ’ में अक्षरा को काम अचानक ही मिल गया जिसकी उसने कल्पना भी नहीं की थी. अक्षरा को फल्म में काम करने का मौका निर्देशक आर. बालाकृष्णन उर्फ बाल्की ने दिया है. इस बीच फिल्म ‘शमिताभ’ का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. नवोदित अभिनेत्री अक्षरा हासन अपनी पहली फिल्म ‘शमिताभ’ में अपना शत प्रतिशत देना चाहती थीं. फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन व धनुष भी हैं. मशहूर अभिनेता कमल हासन की बेटी अक्षरा ने उन्हें ‘शमिताभ’ में मौका देने के लिए फिल्म के निर्देशक आर. बालाकृष्णन उर्फ बाल्की को धन्यवाद दिया है.

अक्षरा ने बताया, “बाल्की सर और मेरी मुलाकात एक समारोह में हुई थी. वह मेरे पास आए और कहा, ‘अक्षरा क्या मैं तुमसे पांच मिनट बात कर सकता हूं.’ मैंने कहा, ‘हां.’ उस वक्त बहुत ज्यादा लोग नहीं जानते थे कि मैंने अभिनेत्री बनने का फैसला लिया है. इसलिए मुझे लगा कि उनके साथ बतौर सहायक निर्देशक काम करना एक जबरदस्त अवसर होगा.”

उन्होंने कहा, “वह यह कहकर चले गए कि ‘मेरे पास एक किरदार है, जिसके लिए मेरे दिमाग में तुम्हारा नाम है.’ उस वक्त मेरी प्रतिक्रिया था, ‘एक मिनट, यह क्या..’ मैं सच में बहुत उत्साहित थी.”

अमिताभ व धनुष के साथ काम करने के अनुभव के बारे में अक्षरा ने कहा, “मैंने पूरी टीम से बहुत कुछ सीखा है. मैं श्रीमान बच्चन व धनुष दोनों से समान रूप से जुड़ी हूं..मैं अपना 100 प्रतिशत देना चाहती थी. आशा करती हूं कि मैंने गड़बड़ नहीं की.”

SHAMITABH Official Trailer 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!