कलारचना

सेक्सी ही नहीं रिस्की भी है यह अभिनेत्री

बेंगलुरु | मनोरंजन डेस्क: कन्नड़ फिल्मों की एक अभिनेत्री के बारे में अब कहान जाने लगा है कि सेक्सी होने के साथ-साथ रिस्की भी है. ब्लैकमेलिंग के मामले में इस अभिनेत्री की गिरफ्तारी के बाद से फिल्म इंडस्ट्री के ग्लैमर के आसपास मंडराने वाले लोगों के कान खड़े हो गये हैं.

इस अभिनेत्री पर आरोप है कि उसने अपने गैंग के साथ बेंगलुरु के एक 68 वर्षीय डॉक्टर को सेक्स के जाल में फंसाकर उसका वीडियो टेप बना लिया था. डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि उनसे इस अभइनेत्री के गैंग द्वारा एक करोड़ रुपये की मांग की गई थी. बाद में मामला 25 लाख रुपयों में तय हुआ था.

पुलिस ने बुधवार को इस अभिनेत्री को अदालत में पेश किया और अदालत ने उसे 10 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया.

इस अभिनेत्री के खिलाफ पहला मामला 4 जून को दर्ज किया गया था. लेकिन जमानत मिलने तक यह अभिनेत्री करीब 4 महीने तक पुलिस के हाथ नहीं लगी. बुधवार को यह अभिनेत्री अपने खिलाफ चल रहे मामले में मिलने के लिये डीसीपी क्राइम के ऑफिस गई थी, जहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

हालांकि इस मामले में अभिनेत्री का दावा है कि उसे रणनीतिक तरीके से फंसाया गया है. अभिनेत्री ने इस मामले में कुछ प्रकाशन घरानों पर कार्रवाई के लिये अदालत में भी याचिका दायर की है. अदालत ने इस मामले में कोई फैसला आने तक खबरों के प्रकाशन पर रोक लगा दी है.

error: Content is protected !!