कला

सुर्खियों में अभिषेक-ऐश्वर्या का तलाक

मुंबई। डेस्कः बच्चन परिवार पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बना हुआ है. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरें इन दिनों से सुर्खियों में हैं.

आजकल दोनों को अलग-अलग स्पॉट भी किया जा रहा है.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय दोनों अलग-अलग पहुंचे थे, जिसके बाद से दोनों के तलाक की खबरों ने जोर पकड़ लिया था.

असल में इस शादी में पूरा बच्चन परिवार साथ पहुंचा था. बहन श्वेता नंदा भी साथ थी, लेकिन ऐश्वर्या राय और आराध्या उनके साथ नहीं थी.

इसी के कुछ दिन बाद अभिषेक बच्चन ने तलाक से जुड़ी एक पोस्ट लाइक कर दी. इस लाइक ने तलाक की आग में घी का काम किया और चिंगारी को भड़का दिया.

इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर ग्रे डिवोर्स ट्रेंड कर रहा है.

उस फोटो के कैप्शन में लिखा था कि ‘तलाक किसी के लिए आसान नहीं होता है, कौन हमेशा खुश रहने के सपने नहीं देखता है.’

इसके बाद से तलाक का वो पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि, अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों की तरफ से इसे लेकर कोई रिएक्शन नहीं आया है.

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी को 17 साल पूरे हो चुके हैं.

नई खबर से फैंस को राहत

तलाक की खबरों के बीच अब एक ऐसी खबर छनकर बाहर आई है जो अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों के फैंस को राहत दे सकती है.

दरअसल, पिछले दिनों अभिषेक बच्चन ने एक ऐसा काम किया है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि बीवी ऐश्वर्या के लिए ये सरप्राइज है.

बताया जा रहा है कि अभिषेक बच्चन ने एक नई लग्जरी कार खरीदी है और इस कार को लेकर ऐश्वर्या की एक खास चॉइस का भी उन्होंने ध्यान रखा है.

इस कार के नंबर के आखिर में 5050 है. बताया जा रहा है कि ये नंबर ऐश्वर्या का फेवरेट नंबर है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नई कार का ये नंबर लेकर उन्होंने अपनी वाइफ ऐश्वर्या को सरप्राइज कर दिया है. ऐश्वर्या और अभिषेक के पास सफेद मर्सिडीज़ बेंज हुआ करती थी, जिसका नंबर भी 5050 ही था.

क्या होता है ग्रे डिवोर्स

जब उम्रदराज कपल्स एक-दूसरे के साथ काफी ज्यादा सालों तक रह लेते हैं और 15-20 सालों तक शादी के बंधन में रहने के बाद एक- दूसरे से तलाक लेते हैं तो उसे ग्रे डिवोर्स कहा जाता है.

इस समय कपल्स की उम्र लगभग 45-50 साल की होती है.

वैसे तो ये पश्चिम देशों में ज्यादा होता है, लेकिन आजकल भारत में भी ग्रे डिवोर्स के मामले बढ़ रहे हैं.

ग्रे डिवोर्स का एक उदाहरण माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स और मेलिंडा हैं, जिन्होंने शादी के 27 साल बाद तलाक लिया है.

बॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने भी शादी के 20 साल बाद तलाक लिए हैं.

फरहान अख्तर और अधुना भबानी ने भी 16 साल बाद तलाक लेकर एक- दूसरे से अलग हुए हैं.

error: Content is protected !!