राष्ट्र

इस्तीफे पर मनमोहन की दो टूक

नई दिल्ली | संवाददाता: प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने अध्यादेश विवाद में हुई किरकिरी से उठी इस्तीफे की अटकलों पर विराम लगा दिया है.

मंगलवार को अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा से मुलाकात और संयुक्त राष्ट्र महासभा के सत्र को संबोधित कर लौटने के बाद विशेष विमान में मनमोहन ने संवाददाताओं से कहा, “मेरे इस्तीफा देने का सवाल ही पैदा नहीं होता.”

श्री सिंह ने कहा कि वे ‘तुरंत खफा’ हो जाने वालों में से नहीं हैं और वे जल्द ही राहुल गांधी से इस मुद्दे पर बात करेंगे. उन्होंने कहा कि “मैंने राहुल गांधी का बयान देखा है. जब एक लोकतांत्रिक राजनीति में मुद्दे उठाए जाते हैं, तो सही तरीका उन पर चर्चा करना होता है.”

उल्लेखनीय है कि इससे पहले दागी जनप्रतिनिधियों की सदस्यता बचाने के लिए लाए गए अध्यादेश को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने “बकवास” और “फाड़कर फेंक देने लायक” बताया था.

राहुल गांधी के सरकार विरोधी तेवरों को देखते हुए प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के कथित रूप से नाराज़ होने की अटकलें भी लगाई जा रही थी और कहा जा रहा था कि प्रधानमँत्री विदेश यात्रा से लौटने के बाद अपना इस्तीफा सौंप सकते हैं.

राष्ट्र

इस्तीफे पर मनमोहन की दो टूक

नई दिल्ली | संवाददाता: प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने अध्यादेश विवाद में हुई किरकिरी से उठी इस्तीफे की अटकलों पर विराम लगा दिया है. (more…)

error: Content is protected !!