छत्तीसगढ़रायपुर

गोपाल साहू बने छत्तीसगढ़ आप के अध्यक्ष, महासचिव पद जसबीर सिंह को

रायपुर | संवाददाता: आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ में गोपाल साहू को अपना प्रदेश अध्यक्ष बनाया है. राज्य में ऐन चुनाव के समय कोमल हुपेंडी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा दे दिया था और वे भाजपा में शामिल हो गए थे.

महीनों बाद, अब जा कर पार्टी ने संगठन ने बड़ा उलट-फेर करते हुए अपनी नई टीम घोषित की है.

आम आदमी पार्टी ने बिलासपुर के जसबीर सिंह को अपना नया संगठन महासचिव बनाया है.

जसबीर सिंह पार्टी का जाना-पहचाना चेहरा रहा है और वो लगातार संगठन में सक्रिय रहे हैं. वे बिल्हा से विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी भी रहे हैं.

इसी तरह तेज़-तर्रार सामाजिक कार्यकर्ता और हाईकोर्ट की अधिवक्ता प्रियंका शुक्ला को पार्टी ने उपाध्यक्ष पद पर मनोनीत किया है.

आम आदमी पार्टी ने वदूद आलम को महासचिव, सूरज उपाध्याय को प्रदेश का मुख्य प्रवक्ता, नंदन सिंह को कोषाध्यक्ष, उत्तम जायसवाल, देवलाल नरेटी और लेओस मिंज को उपाध्यक्ष बनाया है.

राजेंद्र बहादूर सिंह, अभिषेक मिश्रा, तेजेंद्र तोडेकर और समीर ख़ान को राज्य संगठन मंत्री बनाया गया है.

अन्यतम शुक्ला को पार्टी ने राज्य में सोशल मीडिया संयोजक की ज़िम्मेवारी सौंपी है, वहीं अरुण नैयर को युवा शाखा और दुर्गा झा को महिला शाखा का अध्यक्ष बनाया है.

मुन्ना बिसेन को पार्टी ने ओबीसी शाखा का, अमित हिरवाणी को किसान शाखा का, परमानंद जांगड़े को अनुसूचित जाति शाखा का अध्यक्ष बनाया है.

पार्टी ने एलेक्जेंडर केरकेट्टा को आदिवासी शाखा का, विजय जा को पूर्व कर्मचारी शाखा और संजीत विश्वकर्मा को पूर्व सर्विसमेन विंग का अध्यक्ष बनाया है.

डॉक्टर एस के अग्रवाल को पार्टी ने चिकित्सक शाखा का , पीएस पन्नू को परिवहन शाखा का और अनूषा जोसेफ को अल्पसंख्यक शाखा का अध्यक्ष बनाया गया है.

मेहरबान सिंह को संगठन ने सूचना का अधिकार शाखा का अध्यक्ष बनाया है.

error: Content is protected !!