कला

रेस 3 का सीक्वल, हीरो सलमान होंगे या…

मुंबई | डेस्क:प्रोड्यूसर रमेश तौरानी सुपरहिट फिल्म रेस-3 का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि स्क्रिप्ट तैयार है. जल्द ही कलाकारों का एलान किया जाएगा.

सलमान खान फिल्म में होंगे या नहीं इस पर उन्होंने अभी कुछ भी नहीं बताया है. उन्होंने बताया कि वह ‘भूत पुलिस’ और ‘सोल्जर’ के सीक्वल्स भी बनाएंगे.

साल 2018 में फिल्म ‘रेस 3’ रिलीज हुई थी. फिल्म में मुख्य कलाकार सुपरस्टार सलमान खान थे. वैसे फिल्म को क्रिटिक्स से निगेटिव रिव्यूज मिले थे लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन हुआ था.

अब इस फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म लाने के लिए प्रोड्यूसर रमेश तौरानी तैयार हैं. उन्होंने बताया कि ‘रेस 4’ की स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट दिया है.

उन्होंने बताया, ‘रेस’ की अगली इंस्टॉलमेंट की स्क्रिप्ट तैयार हो गई है. हम जल्द ही फिल्म की कास्टिंग का ऐलान करेंगे. मैं इस पर कोई कमेंट नहीं कर सकता कि सलमान खान इसका हिस्सा होंगे या नहीं. यह इस साल के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी.

‘भूत पुलिस’ और ‘सोल्जर’ के बनेंगे सीक्वल्स

इसके अलावा रमेश तौरानी ने बताया कि वह ‘भूत पुलिस’ और ‘सोल्जर’ के सीक्वल्स भी बनाएंगे. फिलहाल दोनों फिल्मों की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. साल 1998 में रिलीज हुई ‘सोल्जर’ में बॉबी देओल के साथ प्रीति जिंटा की जोड़ी नजर आई थी. रिलीज के बाद ‘सोल्जर’ उस साल की हाईएस्ट ग्रोसिंग साबित हुई थी.

‘रेस’ फ्रेंचाइजी की पहली दो फिल्मों का डायरेक्शन अब्बास-मस्तान की जोड़ी ने किया था.

दोनों फिल्मों में सैफ अली खान हीरो थे. पहले पार्ट में विलेन अक्षय खन्ना बने थे, तो दूसरी में जॉन अब्राहम ने विलेन का रोल किया था.

वहीं, फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘रेस 3’ में सलमान खान ने सैफ अली खान को रिप्लेस किया था. फिल्म के डायरेक्टर थे रेमो डिसूजा.

सलमान खान इन दिनों ‘सिकंदर’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में सलमान के साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी. इसी साल अप्रैल में ईद के मौके पर सलमान खान ने ‘सिकंदर’फिल्म का ऐलान किया था.

यह एक्शन मूवी है. फिल्म अगले साल 2025 में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में आएगी.

error: Content is protected !!