कलारचना

जब काजोल ने गाया ‘बेबी डॉल’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: जब काजोल ने ‘बेबी डॉल’ गाया तो इसकी ओरिजनल सिंगर कनिका कपूर भी हैरत में पड़ गई. कनिका ने काजोल के गाने को इतना पसंद किया कि इसे इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है. जिसमें एक्ट्रेस काजोल अपनी ही मस्ती में उनका ये हिट गाना गाती हुई नज़र आ रही हैं. कनिका द्वारा शेयर किये जाने के बाद काजोल का यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Hahaha #Kajol #Sweet❤

A video posted by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ में यह गाना ‘बेबी डॉल’ काफी मशहूर हुआ था. गाने को आये हुये काफी लंबा वक्त हो गया है. हम सभी जानते हैं काजोल की पर्सनैलिटी कितनी ‘बबली’ है. और जब उन्होंने इस तरह का गाना गाया होगा तो वो मज़ेदार तो लगेगा ही. देखिये एक नज़र ये वीडियो.

ये वीडियो एक रेडियो स्टेशन का है. ये उन दिनों का है जब एक्ट्रेस काजोल और एक्टर शाहरुख ख़ान अपनी फिल्म ‘दिलवाले’ का प्रमोशन कर रहे थे. वो दोनों जब रेडियो स्टेशन पर थे तो किसी ने ‘बेबी डॉल’ गाना चला दिया. शुरू में तो काजोल इस गाने को पहचान नहीं पाई, फिर किसी ने जब उन्हें बताया कि ये ‘बेबी डॉल’ है तो उसके बाद काजोल की परफॉर्मेंस देखने लायक थी.

वीडियो में काजोल गाने की ऑरिजनल सिंगर कनिका की तरह गाने की कोशिश करती दिख रही हैं, वो भी पंजाबी टोन में! सच में, जब बात मस्ती-मज़े की आती है तो काजोल का कोई मुकाबला नहीं.

error: Content is protected !!