कलारचना

राज की बातें डैडी से करती है, सोनम

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: सोनम कपूर अपने प्यार तथा राज की बाते अपने डैडी अनिल कपूर से करती है जिसे वे मम्मी तक को नहीं बताते हैं. सोनम कपूर अपने डैडी अनिल कपूर को अपना सबसे अच्छा सलाहकार मानती हैं. जाहिर है कि डैडी अनिल कपूर की इतने सालों के बालीवुड के अनुभव से उसे फायदा ही होता है. अभिनेत्री सोनम कपूर अभी भी अपने अभिनेता-फिल्मकार डैडी अनिल कपूर की नन्ही-मुन्नी बेटी हैं. वह पिता को अपने काम, प्यार और बाकी सब चीजों से जुड़ी सारी बातें बताती हैं. सोनम ने एक समूह साक्षात्कार में संवाददाताओं को बताया, “मैं अपने डैडी के बहुत करीब हूं. वह एक अच्छे सलाहकार हैं. वह बिल्कुल कड़क नहीं हैं. मैं अपने पिता से अपने काम और प्यार से जुड़ी बातें साझा करती हूं और वह ये राज की बातें मेरी मम्मी तक को नहीं बताते.”

सोनम इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म ‘डॉली की डोली’ के प्रचार में व्यस्त हैं. इसमें वह एक मुंहफट और चुलबुली युवती की भूमिका में हैं.

अपनी भूमिका के बारे में सोनम ने कहा, “मैं हर फिल्म के लिए तैयारी करती हूं, लेकिन इस फिल्म के लिए मैंने ढेर सारी किताबें पढ़ी. मैंने ठग पर लिखी किताबें भी पढ़ी.” सोनम कपूर को अपने फिल्म ‘डॉली की डोली’ से काफी उम्मीदें हैं. सोनम के डैडी अनिल कपूर ने अपनी मेहनत के बल पर बालीवुड में मुकाम हासिल किया था.

error: Content is protected !!