पास-पड़ोस

बिहार: हादसों में 7 मौतें

पटना | एजेंसी: बिहार के रोहतास और भोजपुर जिले में मंगलवार को हुए अलग-अलग सड़क हादसों में तीन छात्रों सहित सात लोगों की मौत हो गई जबकि 50 से अधिक लोग घायल हुए हैं.

घायलों में 40 स्कूली छात्र बताए जा रहे हैं. पुलिस के अनुसार, भोजपुर जिले के आरा-सलेमपुर मार्ग पर बच्चों को लेकर स्कूल जा रही एक बस दोबहा बाजार के निकट अनियंत्रित होकर पलट गई. इस घटना में तीन छात्रों की मौत हो गई जबकि 40 छात्र जख्मी हो गए.

सभी घायलों को आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल छात्रों में चार की हालत चिंताजनक बताई जा रही है.

इधर, रोहतास जिले में विक्रमगंज थाना क्षेत्र के गोसिया गांव के निकट एक निजी यात्री बस के पलट जाने से चार लोगों की मौत हो गई जबकि 17 से ज्यादा यात्री घायल हो गए.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि विक्रमगंज से सासाराम जा रही यह बस गोसिया गांव के निकट अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई. इस दुर्घटना में घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य यात्री ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया.

दुर्घटना के बाद वाहन का चलाक फरार बताया जा रहा है. घायलों को विक्रमगंज के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

पास-पड़ोस

बिहार: हादसों में 7 मौतें

पटना | एजेंसी: बिहार के रोहतास और भोजपुर जिले में मंगलवार को हुए अलग-अलग सड़क हादसों में तीन छात्रों सहित सात लोगों की मौत हो गई (more…)

error: Content is protected !!