ताज़ा खबरदेश विदेश

केजरीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली | संवाददाता: दिल्ली के मुख्य सचिव के साथ कथित मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पहुंच गई. कहा जा रहा है कि बिना पूर्व सूचना के पहुंची पुलिस ने सीएम आवास के कर्मचारियों और अधिकारियों से पूछताछ की.


जिस समय पुलिस सीएम आवास पहुंची थी, उस समय अरविंद घर में उपस्थित थे. लगभग आधे घंटे के बाद वे मुख्यमंत्री निवास से निकल गये.

अरविंद केजरीवाल ने इस मामले में जांच को लेकर कहा कि वे इस जांच से खुश हैं. हालांकि केजरीवाल ने भाजपा सरकार पर भी तंज कसा कि सरकार जस्टिस लोया की मौत के मामले में भी इतनी ही तेज़ी दिखाती तो अच्छा होता.


गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने सीएम आवास में अरविंद केजरीवाल की उपस्थिति में दो विधायकों द्वारा मारपीट का आरोप लगाया था. इसके बाद से दिल्ली समेत देश भर के आईएएस अधिकारी नाराज हैं. दोनों विधायकों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है.

इस बीच आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता अरूणोदय प्रकाश के अनुसार क़रीब 60-70 पुलिसवाले सीएम के घर पर तलाशी के लिए पहुंचे.

प्रकाश ने ट्विटर पर लिखा, “सीएम निवास पूरी तरह पुलिस के कब्ज़े में है. भारी संख्या मे पुलिस वाले बिना पहले से बताए घर में घुस आए. पुलिस राज दिल्ली में लोकतंत्र की हत्या है. पूरे मुख्यमंत्री निवास में पुलिस वाले फैले हुए हैं. अगर एक चुने हुए मुख्यमंत्री के साथ ऐसा होगा, तो आप सोचिए कि वो आम लोगों के साथ क्या कर सकते हैं.” उन्होंने एक वीडियो ट्वीट कर पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठाए.

error: Content is protected !!