छत्तीसगढ़बस्तर

नक्सलवाद: बंदूक के 30 बैरल, बम, ग्रेनेड जब्त

सुकमा। डेस्क: बस्तर क्षेत्र से लगातार नक्सलवाद का सफाया जारी है. जवानों ने नक्सलवादियों के बंदूक के 30 बैरल, बम, ग्रेनेड जब्त किए हैं. बुरकापाल कैंप के एसटीएफ और डीआरजी के जवानों को यह सफलता मिली है.

जवानों को एटापाड़ और वीराभट्टी के जंगलों से माओवादियों के देसी हथियार मिले हैं. बुधवार सुबह माओवादियों से मुठभेड़ हुई, जिसके बाद जवानों ने एटापाड़ और वीरामभट्टी के जंगलों से 14 भरमार बंदूक, 30 भरमार बंदूक के बैरल, ऐरो ग्रेनेड 7, क्लोमोर माइन एक, देसी ग्रेनेड 3, टिफिन बम एक, एचई बम 2 और दो हैंड ग्रेनेड नग के अलावा पिट्ठू, डेटोनेटर, कैमरा फ्लैश, इलेक्ट्रानिक वायर, किट, माओवादियों के दैनिक उपयोग की अन्य सामग्री मौके से बरामद की है.

बुधवार सुबह भी माओवादियों की फोर्स के साथ बड़ेकेड़वाल और तुमालपाड़ के जंगलों में हुई मुठभेड़ में वर्दीधारी महिला माओवादी को मार गिराया था.

बुधवार को ही किस्टाराम इलाके से जवानों ने पांच आईईडी बरामद कर मौके पर नष्ट कर दिया.

आईजी विवेकानंद सिन्हा ने बताया कि माओवादियों को हिट करने के लिए लगातार जंगलों में पार्टी को उतारा जा रहा है. इतनी मात्रा में हथियार बरामद होना फोर्स के लिए बड़ी सफलता है. मुठभेड़ में ढेर वर्दीधारी महिला माओवादी का शव, बरामद हथियार व अन्य सामान गुरुवार सुबह जिला मुख्यालय लाया गया.

error: Content is protected !!