छत्तीसगढ़रायपुर

2019 में भी बनेगी भाजपा की सरकार-रमन

रायपुर | संवाददाता: गुजरात और हिमाचल में भाजपा की जीत पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने खुशी जताई है. रमन सिंह ने कहा कि इन नतीजों ने यह स्पष्ट संकेत दे दिया कि वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा के आम चुनाव में एक बार फिर भारी बहुमत से प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र में भाजपा की सरकार बनेगी. उन्होने कहा कि गुजरात ओर हिमाचल प्रदेश की जनता ने श्री मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों पर विश्वास व्यक्त करते हुए समर्थन की मुहर लगाई है.

रमन सिंह कहा कि गुजरात में पिछले 22 वर्षों से भाजपा की सरकार काम कर रही है. अब वहां एक बार फिर अगले पांच वर्षों के लिए भाजपा की सरकार बनने जा रही है. निश्चित रूप से गुजरात की जनता ने प्रधानमंत्री श्री मोदी और भाजपा की नीतियों पर एक बार फिर अपना विश्वास व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता ने कांग्रेस के कुशासन से तंग आकर ओर भाजपा की लोक हितैषी नीतियों से प्रभावित होकर वहां भाजपा के पक्ष में अपना निर्णय दिया है. अब हिमाचल प्रदेश में भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी और वहां भी सुशासन और विकास का नया युग शुरू होगा.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने हिमाचल प्रदेश और गुजरात चुनाव की विजय को विश्वास और विकास विजय बताया है. उन्होंने कहा प्रधामंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कुशल नेतृत्व से हमारी ऐतिहासिक जीत हुई है.

भाजपा की राष्ट्रीय महामन्त्री सरोज पाण्डेय ने कहा की दोनों राज्यों के चुनाव में पार्टी के जीत से तय हो गया है कि लगातार कांग्रेस को जनता नकार रही है |भाजपा विकास के प्रतिक रूप सबके बीच एक मजबूत विकल्प है, और हम मजबूत विचारधारा के साथ समाज में अन्त्योदय की स्थापना के लिए सक्रियता से जुटे हुए है.

राष्ट्रीय अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष रामविचार नेताम ने दोनों राज्यों के परिणामों को मोदी सरकार के सबका साथ-सबका विकास एजेंडा की जीत बताते हुए कहा कि नतीजों ने राहुल गाँधी के नेतृत्व पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है.

error: Content is protected !!