कला

मल्लिका शेरावत को फ्लैट से निकाला

नई दिल्ली | संवाददाता: मल्लिका शेरावत के दिन खराब चल रहे हैं. किसी जमाने की लोकप्रिय अभिनेत्री मल्लिका को किराया नहीं चुकाने के कारण पेरिस के एक फ्लैट से बाहर निकाल दिया गया है. ये वही फ्लैट है, जहां पिछले साल उन पर हमला हुआ था और लूटपाट भी हुई थी. हालांकि इसे लेकर कई अफवाहें फैली और मल्लिका शेरावत के ट्वीट से बात और उलझ गई है.

मल्लिका के नजदीकी सूत्रों के अनुसार मल्लिका शेरावत अपने बॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स के साथ पेरिस के सिक्सटीन एरोंडिसमेंट इलाके के एक अपार्टमेंट में रह रही थीं. यह पेरिस का अत्यंत पॉश इलाका माना जाता है. यहां कई फिल्मों की शूटिंग होती रहती है.

मल्लिका के बारे में कहा जा रहा है कि अपने बॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स के साथ जिस अपार्टमेंट में रह रही थीं, उसका किराया 80 हजार यूरो यानी लगभग 64 लाख रुपये का भुगतान नहीं किया था. जिसके कारण मकान मालिक ने उन्हें घर से बाहर कर दिया. मल्लिका और उनके बॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स को कानूनी नोटिस भी दी गई है.

हालांकि मल्लिका का कहना है कि उनके पास पेरिस में ऐसा कोई फ्लैट या अपार्टमेंट ही नहीं था. इस बाबत उन्होंने एक ट्वीट किया है.

सिरिल ऑग्जनफैन्स और मल्लिका शेरावत की शादी की चर्चा होती रहती है लेकिन अपनी दूसरी शादी को लेकर मल्लिका चुप्पी साधी हुई थीं. पंजाब के नाभा क्षेत्र में कैप्टन कर्ण गिल के साथ मल्लिका ने 1997 में शादी की थी और 2001 दोनों का तलाक हो गया था. उसके बाद मल्लिका के कई लोगों के साथ रिश्ते में होने की अफवाहें उड़ती रहीं लेकिन सिरिल ऑग्जनफैन्स के साथ उनकी शादी की बात लगभग तय हो गई थी. लेकिन ऐसे मौके पर घर से बेदखल होने की घटना ने सारा माहौल बदल दिया है.

error: Content is protected !!