कलाताज़ा खबर

अमिताभ बीमार, कौन बनेगा करोड़पति बंद

मुंबई | डेस्क: अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति को बंद कर दिया गया है. रविवार को ही अमिताभ बच्चन का यह शो खत्म कर दिया गया. बिग बी ने शो के फिनाले एपिसोड की शूटिंग रविवार को खत्म कर ली है और फिलहाल केबीसी यानी कौन बनेगा करोड़पति कुछ दिनों के लिये बंद रहेगा.

टेलीविजन के पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति के 9 में से 8 सीजन के होस्ट रहे अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि अब से रोजाना वे टीवी पर नहीं दिखाई देंगे और दर्शकों को उनकी वापसी के लिए कुछ महीनों का इंतजार करना पड़ेगा. अमिताभ ने ट्वीट में लिखा है … शो का आखिरी दिन…बेहद दुख के साथ.

ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने लिखा, “ऐसा होने पर इस सीजन से जुड़े सभी लोग, प्रोडक्शन और ब्रॉडकास्टिंग टीम दुखी है, लेकिन आज हमने इसकी शूटिंग खत्म कर ली. पिछले महीने भर से लगातार केबीसी में ज्यादा से ज्यादा बोलने की वजह से मेरे वोकल कॉडर्स में इन्फेक्शन हो गया और निगलने की समस्याओं से जूझ रहा हूं. एंटीबायोटिक और पैन किलर की मदद से पूरे फिनाले एपिसोड की शूटिंग कर पाया हूं.”

उन्होंने केबीसी के जल्द खत्म होने का दुख भी जताया और फैंस से वादा किया कि कुछ महीने के ब्रेक के बाद शो वापस जरूर आएगा. उन्होंने ब्लॉग में लिखा कि तबीयत ठीक होने के बाद वो इस पर जरूर विचार करेंगे. उन्होंने केबीसी के मेकर्स को ऐसे शानदार शो के लिए दिल से धन्यवाद भी दिया.

error: Content is protected !!