कला

टीवी के श्रीकृष्ण फंसे विदेशी मॉडल के साथ

मुंबई | संवाददाता: टीवी में श्रीकृष्ण बने विशाल करवाल विदेशी गर्लफ्रेंड गेब्बी वेस्ता के साथ रास रचाते क्या फंसे, पूरी इंडस्ट्री उनके पीछे पड़ गई है. इधर एक बड़ा वर्ग मान कर चल रहा है कि विशाल का करियर डगमगाया हुआ था और कम से कम इस नये स्कैंडल से उन्हें लोग जान तो गये हैं.

विशाल करवाल का एक नया वीडियो वायरल हुआ है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि इसे उनकी ही गर्लफ्रेंड इंडोनेशियन मॉडल गेब्बी वेस्ता से पोस्ट किया था. इस वीडियो में में सेमी न्यूड दिखे विशाल बेड पर लेटे हुये हैं और गेब्बी उन्हें बेड टी देतीं हैं.

वीडियो वायरल होने के बाद अब विशाल सफाई दे रहे हैं कि पिछले वीक वे इंडोनेशिया में थे और जब वे इंडिया वापस आये तो उन्हें इस वीडियो की खबर मिली. हालांकि विशाल ने वीडियो को फर्जी नहीं कहा है और लेकिन उसे लेकर नई सफाई दी है.

विशाल के अनुसार- मेरे इंडोनेशियन फ्रेंड ने मुझे ये बात बताई और कहा कि उस लड़की ने मेरी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. उसका कहना है कि वो मेरे साथ रिलेशनशिप में है और हम सिंगापुर में मिले थे और दो साल से एक-दूसरे को जानते हैं.

विशाल का कहना है कि मैं कभी सिंगापुर गया ही नहीं. मुझे ट्रेवलिंग करना पसंद है. हाल ही में यूरोप ट्रिप गया था जहां कई फ्रेंड्स ने मेरे साथ फोटोज क्लिक कराईं. इसका क्या ये मतलब है कि मेरे उनके साथ रिश्ता है. विशाल ने यह भी कहा कि वे इस मामले में इंडोनेशिया के लोगों से बात करेंगे कि वे इस मामले में कार्रवाई करें.

लेकिन विशाल के इस पैंतरे को महज स्टंट बताने वालों का कहना है कि अगर विशाल को सच में ऐसा लगता है कि लड़की गलत बोल रही है तो कम से कम श्रीकृष्ण की भूमिका को ध्यान में रख कर ही, भारत में भी एक मुकदमा तो दायर कर सकते ही हैं. इसके लिये किसी रॉकेट साइंस की जरुरत नहीं है.

error: Content is protected !!