कोरबाबिलासपुर

आत्महत्या करने वाले ने आंखें दान दी

कोरबा | अब्दुल असलम: छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक आत्महत्या करने वाले युवक ने अपनी आंखें दान में देने की इच्छा प्रकट की है. कोरबा के रामपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में जिला पंचायत कार्यालय के परिसर में पेड़ में एक युवक की लाश फांसी में झूलती हुई पाई गई है. युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है परन्तु इसके रहने का पता कोरबा ब्लॉक के ग्राम पंचायत तिलाईडॉड के ग्राम कोडिया घाट निवासी कृष्ण भवन का मिल गया है. लाश का पोस्टमार्टम करने के लिये जिला अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है.

कोरबा के रामपुर चौकी क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया जब लोगों ने जिला पंचायत कार्यालय परिसर के पेड़ में फांसी के फंदे में लटकी मिली युवक की लाश को देखा. जिसकी सूचना रामपुर पुलिस को दी गई. पेड़ में लटके युवक की लाश के बाजू पेड़ में लटके काले बैग में कागजों का पैकेट मिला है. पैकेट में लिखा इसे मीडिया वाले ही खोले तथा प्रेस कांफ्रेंस करा लीजिये. मुझे देश स्तर में अपने विषय को रखना है.

पैकेट पर लिखा मिल है मैं अपनी आँखे दान करना चाहता हूं इसके लिए क्या संभावना है. मेरे मौत से अपनों का शुभ कार्य नही रुकना चाहिये. मेरे कार्यो का फल मुझे ही मिले. थाना प्रभारी से क्षमा चाहता हूं. आप लोगों को परेशन करने के लिये.

error: Content is protected !!