छत्तीसगढ़रायपुर

प्रेमी की हत्या कर प्रेमिका से रेप

रायपुर | संवाददाता: रायपुर में प्रेमी की हत्याकर प्रेमिका से रेप किया गया है. नया रायपुर में रात को 8:30 बजे बाइक पर बैठे प्रेमी को पीछे से आकर सीधे गोली मार दी गई. उसके बाद प्रेमिका के साथ पिस्टल के बल पर रेप किया गया है. घटना रविवार रात के नया रायपुर से छेरीखेड़ी जाने वाली सड़क के एक खेत की है.

नया रायपुर में सुनसान खेत के पास बाइक पर बैठे 24 वर्षीय युवराज चौहान को अज्ञात हमलावर ने पीठ पर गोली मार दी. पीड़िता से मिली जानकारी के अनुसार हमलावर इतनी खामोशी से आया कि उन्हें पता ही नहीं चल पाया. युवराज चौहान को बिल्कुल पास से आकर गोली मारी गई जिससे वह बाइक से गिर गया.

उसके बाद हमलावर ने लड़की के साथ रेप किया गया तथा खेतों से होकर भाग गया. लड़की ने सड़क से गुजर रहे एक सवार को रोककर सारी बात बताई. उसके बाद वहां पुलिस पहुंची. हत्या तथा रेप की घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है.

पीड़ित लड़की नाबालिक है. रात तक हमलावर के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी. आशंका व्यक्त की जा रही है कि कहीं यह लड़की के पूर्व प्रेमी न हो.

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पिछले साल 40 लोगों की हत्यायें हो चुकी हैं. इसके अलावा 92 लोगों की हत्या की कोशिश हुई थी. राजधानी रायपुर में हत्या की दर 3.6 तथा हत्या की कोशिश की दर 8.2 है.

रायपुर में पिछले साल 125 रेप हुये थे. रेप की दर 11.1 रही है. जो दिल्ली तथा जोधपुर के बाद देश में बड़े के शहरों में तीसरे स्थान पर है.

रायपुर में पिछले सालभर में 5368 संज्ञेय अपराध हुये थे.

error: Content is protected !!