कलारचना

ओबामा से मिली ‘देसी गर्ल’

वाशिंगटन | मनोरंजन डेस्क: इन दिनों बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा की विदेशों में ख़ासी धूम मची हुई है. हॉलीवुड ने बॉलीवुड गर्ल प्रयंका चोेपड़ा को हाथों-हाथ लिया है. प्रियंका ने हॉलीवुड की टीवी सीरियल ‘क्वांटिको’ तथा फिल्म ‘बेवॉच’ में अपनी छाप छोड़ने वाला किरदार किया है. उनकी प्रसिद्धि का अंदाज इसी से लगाया जा सकता है कि अमरीकी राष्ट्रपति के कॉरेस्पोंडेंस में उन्हें निमंत्रित किया गया. वहां पर जाकर भी प्रियंका चोपड़ा ने व्हाइट हाउस में अपने जलवे बिखेर दिये. खुद राष्ट्रपति ओबामा ने अपनी पत्नी के सह उसके साथ फोटोशूट करवाया. प्रियंका चोपड़ा ने व्हाइट हाउस में अमरीका के राष्ट्रपति बराक ओबामा और प्रथम महिला मिशेल ओबामा के साथ मुलाकात का उल्लेख करते हुए ओबामा को बहुत ही मजाकिया और प्यारा इंसान बताया. प्रियंका को व्हाइट हाउस में ओबामा दंपति के साथ कॉरेस्पोंडेंस भोज के लिए आमंत्रित किया गया था.

अमरीकी टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ से वैश्विक पहचान हासिल कर चुकी प्रियंका शनिवार रात को हुए इस भोज में काले रंग के डीप कट गाउन में बहुत ही दिलकश दिख रही थीं.

प्रियंका ने ट्विटर पर ओबामा दंपति के साथ अपनी तस्वीर भी साझा की. इस तस्वीर में ओबामा काले रंग का सूट, सफेद कमीज और काली बॉ टाई में बहुत ही आकर्षक दिख रहे हैं, जबकि मिशेल बीज गाउन में अच्छी दिख रही हैं.

प्रियंका ने तस्वीर के साथ लिखा, “बहुत ही मजाकिया और प्यारे बराक ओबामा और खूबसूरत मिशेल ओबामा से मिलकर अच्छा लगा. इस खूबसूरत शाम के लिए शुक्रिया. अमरीकी बच्चियों की शिक्षा के कार्यक्रम से जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकती.”

व्हाइट हाउस कॉरेस्पोंडेंस भोज 2016 के आयोजन की मेजबानी हास्य कलाकार लैरी विल्मोर ने की. यह ओबामा के कार्यालय का आखिरी कॉरेस्पोंडेंस भोज है.

error: Content is protected !!