राष्ट्र

rss राष्ट्रवाद तय करेगा?

मुंबई | समाचार डेस्क: राज ठाकरे ने पूछा है किया आरएसएस राष्ट्रवाद का प्रमाण पत्र बाटेगा. शुक्रवार को गुड़ी पड़वा के मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुआ कहा, “आप राष्ट्रवाद जैसे मुद्दों पर अब आरएसएस की मदद ले रहे हो. क्या आरएसएस राष्ट्रवाद पर प्रमाण पत्र बांटेगा.” उन्होंने औवैसी बंधुओं पर आरोप लगाया कि उन्हें भाजपा से पैसा मिलता है.

असरुद्दीन औवैसी के गर्दन पर चाकू रखने से भी ‘भारत माता की जय’ न कहने के बयान पर राज ठाकरे ने चुनौती के अंदाज में कहा, “महाराष्ट्र आओ, मैं तुम्हारी गर्दन पर चाकू रखूंगा.”

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने शिवसेना को चेतावनी के लहजे में कहा गठबंधन सरकार में उध्दव ठाकरे को उचित श्रेय नहीं मिल पा रहा है.

प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुये राज ठाकरे ने कहा, “किस प्रधानमंत्री ने इतनी विदेश यात्राएं कीं? अच्छे दिन कहां हैं. आपने काला धन वापस लाने का वादा किया था. वह कहां है? माल्या यहां से करोड़ों रुपये ले गये और देश से भाग गये.”

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख ने कहा, “पहले मैंने कहा था कि मोदी ही आखिरी उम्मीद बचे हैं लेकिन अब जब यह देख लिया कि उन्होंने विश्वासघात किया है तो मैं उनके खिलाफ बोलना शुरू कर दिया.” उन्होंने कहा कि मोदी बदल गये हैं. उन्होंने 100 दिन में चमत्कार का वादा किया था. वे कहां हैं.

error: Content is protected !!