कलारचना

‘Mr X’ के ट्रेलर को 11लाख हिट

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड के ‘किसिंग किंग’ इमरान हाशमी के 3डी फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ के ट्रेलर को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है. जिसके लिये इमरान ने दर्शकों को धन्यवाद दिया है. दूसरी तरफ, इमरान हाशमी के चाचा महेश भट्ट ने भी ‘मिस्टर एक्स’ के ट्रेलर के आ जाने की घोषणा करते हुए कहा है ‘हैलो मिस्टर एक्स’. इमरान हाशमी अपनी आगामी 3डी फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ के पहले ट्रेलर में एक अदृश्य पुलिसकर्मी रघुराम राठौड़ की भूमिका में दिखे हैं. रघुराम उसे सताने वाले लोगों से बदला लेता है. विक्रम भट्ट निर्देशित ‘मिस्टर एक्स’ की कहानी रघुराम के इर्दगिर्द घूमती है.

पूर्व में ‘मर्डर’, ‘गैंगस्टर’, ‘जन्नत’ और ‘द डर्टी पिक्चर’ सरीखी फिल्मों में अभिनय कर चुके इमरान को अपनी इस फिल्म के पहले ट्रेलर के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है.

इमरान ने इस बारे में ट्विटर पर लिखा, “मिस्टर एक्स’ को ट्रेंडिंग करते देखकर अच्छा लग रहा है. अच्छी अच्छी प्रतिक्रिया देने के लिए धन्यवाद.”

फिल्मकार महेश भट्ट ने भी ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “मिस्टर इनविजिबल को हैलो. ‘मिस्टर एक्स’ का ट्रेलर आ गया है.”

विशेष फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अभिनेत्री अमार्या दस्तूर, अरुणोदय सिंह और नोरा फतेही भी हैं. फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ के ऑफिसियल ट्रलर को तीन के भीतर ही 11 लाख से ज्यादा दर्शकों ने यूट्यूब पर देखा है.

Mr X Official Trailer

error: Content is protected !!