कलारचना

pk किसी धर्म के खिलाफ नहीं: अग्निवेश

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: बाबा रामदेव के विरोध के बाद स्वामी अग्निवेश फिल्म ‘पीके’ के समर्थन में मैदान में आ गये हैं. फिल्म ‘पीके’ को देखने के बाद स्वामी अग्निवेश ने कहा कि फिल्म किसी के भावना के खिलाफ नहीं है तथा इसका विरोध करने वाले पहले इस फिल्म को देखें. इसी के साथ स्वामी ने ‘पीके’ को कर-मु्त करने की वकालत की है. आमिर खान अभिनीत ‘पीके’ को लेकर देशभर में हिन्दू संगठनों के विरोध के बीच सामाजिक कार्यकर्ता और आर्य समाज के सदस्य स्वामी अग्निवेश ने शुक्रवार को कहा कि फिल्म का विरोध इसे देखे बगैर नहीं किया जाना चाहिए. अग्निवेश ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा, “मुझे लगता है कि फिल्म ‘पीके’ का सभी को स्वागत करना चाहिए. इसका विरोध छोटी सी बात को लेकर उन लोगों द्वारा नहीं करना चाहिए, जिन्होंने इसे देखा तक नहीं है.”

अग्निवेश ने फिल्म को उत्तर प्रदेश और बिहार में कर-मुक्त किए जाने के बाद देशभर में कर-मुक्त करने का सुझाव भी दिया. उन्होंने कहा, “फिल्म किसी की भावना के खिलाफ नहीं है. इसलिए इस फिल्म को पूरे देश में कर-मुक्त कर दिया जाना चाहिए.”

उन्होंने कहा कि यह फिल्म देश में एक नए सामाजिक-सांस्कृतिक युग की शुरुआत करेगी. स्वामी अग्निवेश देश में अपने सुधार आंदोलनों के लिये जाने जाते हैं तथा उनका ‘पीके’ के लिये समर्थन आमिर खान और राजकुमार हिरानी के लिये राहत की बात है.

error: Content is protected !!