कलारचना

प्रीति जिंटा बताएगी नेस का सच

मुंबई | संवाददाता: अभिनेत्री प्रीति जिंटा सोमवार को नेस वाडिया के मामले में अपना दर्ज करा सकती हैं. अमरीका से लौटी प्रीति ने मीडिया से भी अपील की है कि मीडिया उसकी निजता का सम्मान करे.

उद्योगपति नेस वाडिया के खिलाफ हिंसा और छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली प्रीति जिंटा ने अपने फेसबुक पर लिखा है कि मामले में अभी बयान देना ठीक नहीं है. कृपया सहयोग करें और मेरे स्टाफ या दोस्तों को फोन करना बंद कर दें. उन लोगों ने मुझसे आग्रह किया है और मैं यह अपील उन सभी के बदले कर रही हूं.

गौरतलब है कि प्रीति ने पिछले सप्ताह पुलिस में जो शिकायत दर्ज कराई है, उसके अनुसार 30 मई को खेले जा रहे मैच के दौरान नेस वाडिया प्रीति के पास आए, सबके सामने उनसे गाली गलौज की और उनका हाथ पकड़ कर मरोड़ दिया. प्रीति ने पुलिस को जानकारी दी थी कि वारदात की रात नेस वाडिया ने मेरे लिए बेहद ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. मेरे दोस्तों और परिवारवालों के सामने इस तरह से व्यवहार किया जिससे मेरा अपमान हुआ.

प्रीति जिंटा ने आरोप लगाया था कि नेस वाडिया ने उस रात को मुझे यह कहते हुए धमकाया कि वह मुझे गायब करा देगा क्योंकि मेरी कोई औकात नहीं है. मैं सिर्फ एक अभिनेत्री हूं और वह बहुत ही ताकतवार शख्स है. मैं अपनी जिंदगी में शांति चाहती हूं. पर वानखेड़े स्टेडियम में जो हुआ, उससे मुझे गहरा धक्का लगा. आज मैं अपनी जिंदगी के लिए डर गई हूं.

प्रीति के अनुसार उन्होंने इसके बारे में कई बार बीसीसीआई अधिकारियों को बताया. इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के अच्छे प्रदर्शन के कारण वह चुप रहीं. वह नहीं चाहती थीं कि पूरी घटना का असर टीम के प्रदर्शन पर पड़े. उन्होंने आरोप लगाया है कि नेस वाडिया ने उनके पीठ पीछे कई बार भला-बुरा कहा व उनके चरित्र पर भी सवाल उठाए. इसके अलावा सार्वजनिक जगहों पर हाथापाई तक की.

नेस वाडिया प्रीति ज़िंटा के साथ आईपीएल की टीम किंग्स-11 पंजाब के सह मालिक हैं. दोनों को एक समय काफ़ी क़रीबी मित्र के रूप में देखा जाता था.

पुलिस ने जिन धाराओं के तहत नेस के खिलाफ मामला दर्ज किया है, उसमें अब तक कोई साधारण आदमी होता तो उसे हवालात में ठूंस दिया जाता. लेकिन फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच के बाद ही कुछ भी करने की बात कह रही है.

error: Content is protected !!