12 साल का बाप! बाप रे बाप

कोच्चि | समाचार डेस्क: केरल में 12 साल का लड़का बाप बन गया है. उसके बच्ची की मां 16 साल की लड़की ने रेप का आरोप लगाया है. वहीं, 12 साल के बाप ने भी लड़की पर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज होने के कारण पुलिस दोनों का नाम नहीं बता रही है.

घटना का खुलासा तब हुआ जब पिछले साल 16 साल की अविवाहित लकड़ी ने नवंबर माह में एर्नाकुलम के एक अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया. बच्ची के जन्म के बाद लड़की द्वारा आरोप लगाये जाने के बाद बच्ची तथा 12 साल के लड़के का डीएनए टेस्ट कराया गया. जिसमें 12 साल के बच्चे को उस बच्ची का बाप साबित कर दिया है.


दोनों नाबालिग लड़का और लड़की आपस में रिश्तेदार हैं. लड़की ने लड़के पर रेप का आरोप लगाया था, जिसके बाद केस दर्ज कर लड़के को गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, बाद में उसे जमानत मिल गई. सर्कल इंस्पेक्टर जयकृष्णनन ने कहा लड़के के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. लड़के को तब गिरफ्तार किया गया था और जूवेनाइल ऐक्ट के तहत केस चल रहा है.

उन्होंने बताया कि गुरुवार को डीएनए टेस्ट में इस बात की पुष्टि हुई है कि यह लड़का ही बच्ची का पिता है और हम पॉक्सो ऐक्ट के तहत चार्जशीट दाखिल करेंगे और कानूनी प्रक्रिया शुरू की जायेगी.

हालांकि, लड़के ने भी लड़की पर जबरन संबंध बनाने का आरोप लगाया था, जिसके बाद लड़की के खिलाफ भी पॉक्सो ऐक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!